काउंटी क्रिकेट में दिखा 'Dhoni' जैसा विकेटकीपर, बल्लेबाज को पलक झपकते ही कर दिया स्टंप, देखें Video

वारविकशायर (Warwickshire) के विकेटकीपर माइकल बर्गेस (Michael Burgess) ने नॉटिंघमशायर के खिलाफ मैच में गजब की विकेटकीपिंग की और फैन्स को हैरान कर दिया

काउंटी क्रिकेट में दिखा 'Dhoni' जैसा विकेटकीपर, बल्लेबाज को पलक झपकते ही कर दिया स्टंप, देखें Video

धोनी जैसा विकेटकीपर

वारविकशायर (Warwickshire) के विकेटकीपर माइकल बर्गेस (Michael Burgess) ने नॉटिंघमशायर के खिलाफ मैच में गजब की विकेटकीपिंग की और फैन्स को हैरान कर दिया. दरअसल नॉटिंघमशायर (Nottinghamshire) की दूसरी पारी में बल्लेबाज जोए क्लार्क (Joe Clarke) को बर्गेस ने गजब अंदाज में स्टंप कर हर किसी को हैरान कर दिया. गेंदबाज ओजे हैनन-डाल्बी ने बल्लेबाज को गेंद लेग साइड की ओर फेंकी, जिसे बल्लेबाज खेलने में विफल रहा और गेंद विकेटकीपर बर्गेस के पास चली गई. गेंद को लेग साइड से पकड़कर विकेटकीपर ने बिजली की तेजी दिखाकर बल्लेबाज को स्टंप कर दिया. बता दें कि बल्लेबाज को भी समझ नहीं आया कि विकेटकीपर इतनी तेजी से कैसे स्टंप आउट कर सकता है. दरसअसल जब गेंद को बल्लेबाज ने मिस किया तो उसके पैर क्रीज के अंदर से हवा में उठ गए, ऐसे में तनिक मौका पाकर विकेटकीपर ने गेंद को पकड़कर स्टंप पर लगा दी और इस तरह से बल्लेबाज स्टंप आउट हो गया.

करियर के पहले 6 साल में बनाये सिर्फ 1 रन, फिर किस्मत ने खाई पलटी, बना डाले 6 दोहरा शतक

विकेटकीपर माइकल बर्गेस (Michael Burgess) के स्टंपिंग को देखकर हर किसी को एडम गिलक्रिस्ट औऱ धोनी की याद आ गई. ये दोनों विकेटकीपर भी बिजली की तेजी से बल्लेबाज को स्टंप कर डालते थे. सोशल मीडिया पर माइकल बर्गेस द्वारा किए गए स्टंपिंग का वीडियो वायरल हो रहा है और क्रिकेट फैन्स इसे पसंद भी कर रहे हैं. 


काउंटी चैंपियनशिप (County Championship) में खेले गए ग्रुप ए के इस मैच में वारविकशायर ने नॉटिंघमशायर को 170 रन से हरा दिया.नॉटिंघमशायर की टीम अपनी दूसरी पारी में केवल 138 रन पर आउट हो गई थी. बता दें कि वारविकशायर ने पहली पारी में 341 और 264 का स्कोर बनाया था, वहीं, नॉटिंघमशायर की टीम 297 पहली पारी में तो वहीं दूसरी पारी में 138 रन ही बना सकी.

ICC वर्ल्ड कप सुपर लीग में भारत की हालत खराब, प्वाइंट्स टेबल में नंबर वन पर बांग्लादेश, देखें टॉप 10

इस मैच में स्पिनर डैनी ब्रिग्स ने कमाल किया और 6 विकेट लिए. दूसरी पारी में ब्रिग्स ने 4 विकेट लेकर नॉ़र्टिघमशायर टीम की कमर तोड़ दी और अपनी टीम के लिए जीत की राह आसान कर दी. वारविकशायर और नॉर्टिघमशाय़र के बीच यह मैच बर्मिंघम में खेला गया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com