WI vs IND 2nd T20I: सूर्यकुमार यादव को ओपनर बनाने पर भुवनेश्वर ने दी यह सफाई, पेसर बोले यह अचानक लिया गया फैसला नहीं

India vs West Indies 2nd T20I: बता दें कि टीमों के त्रिनिडाड से लगेज पहुंचने में देरी के कारण भारत और विंडीज के बीच खेले जाने वाला दूसरा मुकाबला दो घंटे विलंब हो गया है. अब यह मैच रात दस बजे से खेल जाएगा और इस देरी के लिए विंडीज बोर्ड ने खेद प्रकट किया है. 

WI vs IND 2nd T20I: सूर्यकुमार यादव को ओपनर बनाने पर भुवनेश्वर ने दी यह सफाई, पेसर बोले यह अचानक लिया गया फैसला नहीं

भारतीय पेसर भुवनेश्वर कुमार

नई दिल्ली:

भारत आज सेंट किट्स में विंडीज के साथ दूसरा टी20 मुकाबला खेलने जा रहा है, लेकिन पिछले मैच में सूर्यकुमार यादव को ओपनर बनाने की चर्चा अभी ठंडी नहीं पड़ी है. और मजे की बात यह है कि अब इस फैसले पर टीम के ही तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने प्रतिक्रिया व्यक्त की है. भुवी ने दूसरे मुकाबले से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि सूर्यकुमार को ओपनर बनाने का फैसला अचानक से से नहीं लिया गया है और यह चिंतन-मनन के बाद लिया गया फैसला हो सकता है. पिछले मैच में भारत की 68 रन की जीत ने इस फैसले को छिपा सा दिया था, लेकिन सोशल मीडिया पर इस फैसले को लेकर तीखी प्रतिक्रिया हुई थी. कुछ पूर्व दिग्गजों ने कोच राहुल द्रविड़ को निशाने पर लिया था. 

बहरहाल, अब दूसरे मैच से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में पत्रकार के सवाल के जवाब मे भुवी बोले यह अचानक से लिया गया फैसला नहीं था. उन्होंने कहा कि इस फैसले के साथ कप्तान रोहित और राहुल द्रविड़ कुछ हासिल करना चाहते थे. और निश्चित ही, इस फैसले के पीछे खासा गहरा चिंतन-मनन रहा होगा. 

भुवी बोले कि मैं नहीं जानता, लेकिन इतना पता है कि इस  फैसले के पीछे जरूर कुछ चिंतन प्रक्रिया रही होगी. निश्चित ही, यह अचानक से लिया गया फैसला नहीं है. मैं आश्वस्त हूं कोच और कप्तान जरूर इस फैसले से कुछ न कुछ जरूर चाहते होंगे.  मैं नहीं जानता है कि वास्तव में मनन प्रक्रिया क्या थी, लेकिन मैं इतना जरूर कह सकता हूं इस फैसले पीछे गहरी सोच जरूर  रही होगी. बता दें कि टीमों के त्रिनिडाड से लगेज पहुंचने में देरी के कारण भारत और विंडीज के बीच खेले जाने वाला दूसरा मुकाबला दो घंटे विलंब हो गया है. अब यह मैच रात दस बजे से खेल जाएगा और इस देरी के लिए विंडीज बोर्ड ने खेद प्रकट किया है. 


Smriti Mandhana का रौद्र रूप, लगाए ऐसे-ऐसे खतरनाक शॉट, PAK गेंदबाजों की बखिया उधेड़ दी- Video

USA में होने वाले Ind Vs WI टी-20 मैचों को लेकर सामने आई चौंकाने वाली परेशानी, बदला जा सकता है वेन्यू

शाहिद अफरीदी ने की भविष्यवाणी, इन दो टीमों के बीच होगा T20 World Cup का फाइनल

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

       





अन्य खबरें