WI vs AUS: मिशेल स्टार्क की गेंद ने करतब दिखाकर बल्लेबाज को किया बोल्ड, स्टंप की हो गई ऐसी हालत- Video

West Indies vs Australia, 3rd ODI मैथ्यू वेड ने अपने करियर का 11वां अर्धशतक जड़ा जिससे आस्ट्रेलिया ने तीसरे और निर्णायक वनडे मैच में वेस्टइंडीज को 6 विकेट से हराकर तीन मैचों की सीरीज 2-1 से जीती

WI vs AUS: मिशेल स्टार्क की गेंद ने करतब दिखाकर बल्लेबाज को किया बोल्ड, स्टंप की हो गई ऐसी हालत- Video

मिशेल स्टार्क की घातक गेंद पर बोल्ड हुआ बल्लेबाज

West Indies vs Australia, 3rd ODI मैथ्यू वेड ने अपने करियर का 11वां अर्धशतक जड़ा जिससे आस्ट्रेलिया ने तीसरे और निर्णायक वनडे मैच में वेस्टइंडीज को 6 विकेट से हराकर तीन मैचों की सीरीज 2-1 से जीती. वेस्टइंडीज की टीम 45.1 ओवर में 152 रन पर आउट हो गयी थी. आस्ट्रेलिया ने वेड के 52 गेंदों पर नाबाद 51 रन से 31वें ओवर में चार विकेट पर 153 रन बनाकर जीत दर्ज की. कार्यवाहक कप्तान और विकेटकीपर एलेक्स कैरी ने 35 और मिशेल मार्श ने 29 रन का योगदान दिया. आस्ट्रेलिया ने पहला वनडे 133 रन से जीता था लेकिन वेस्टइंडीज ने दूसरे मैच में चार विकेट से जीत दर्ज करके वापसी की थी. इस मैच में ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज मिशेल स्टार्क (Mitchell Starc) ने कहर बरपाया और वेस्टइंडीज के बल्लेबाजों को जमकर क्रीज पर रूकने नहीं दिया. स्टार्क ने 3 विकेट अपने नाम किए. इसके अलावा उन्होंने अपनी एक गजब की गेंद पर बल्लेबाज शेल्डन कॉटरेल (Sheldon Cottrell) को बोल्ड आउट कर दिया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

हार्दिक पंड्या ने अपने बेटे और बीवी को याद कर पोस्ट की फोटो, तो नताशा ने कहा- 'मिस यू जानू'

वेस्टइंडीज की पारी के 46वें ओर में स्टार्क ने घातक गेंद डालकर बल्लेबाज कॉटरेल को बोल्ड कर दिया. बल्लेबाज आउट होने के बाद तो काफी निराश दिखा लेकिन असली मजा तो ये देखने में आया कि गेंद स्टंप पर लगते ही काफी दूर जाकर गिरी. स्टार्क कॉटरेल को अपनी तेज रफ्तार वाली फुलटॉस से चकमा दिया. गेंद इतनी तेज थी कि बल्लेबाज को संभलने का मौका भी नहीं मिला, वेस्टइंडीज का यह खिलाड़ी 12 गेंद पर एक भी रन नहीं बना पाया. 


IND vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए सूर्यकुमार यादव और पृथ्वी शॉ को मिला मौका, देखें पूरी टीम

इस जीत के साथ ही ऑस्ट्रेलियाई टीम ने एक कमाल का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है. ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के बीच यह 12वीं द्विपक्षीय वनडे सीरीज रहा. 26 साल से ऑस्ट्रेलिया वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज नहीं हारी है. आखिरी बार ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वेस्टइंडीज ने वनडे सीरीज 1995 में जीती थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com