सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली में कौन है फेवरेट, शुभमन गिल ने लिया इस दिग्गज का नाम

Virat Kohli And Sachin Tendulkar Shubman Gill react: तीसरे वनडे में भारत ने शानदार खेल दिखाया और 90 रन से जीत हासिल की. भारत की ओर से शुभमन गिल (Shubman Gill) ने शानदार 112 रन बनाए और रोहित शर्मा  (Rohit Sharma) ने 101 रन की पारी खेली. गिल का वनडे में यह चौथा शतक है.

सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली में कौन है फेवरेट, शुभमन गिल ने लिया इस दिग्गज का नाम

Sachin Tendulka or Virar Kohli, शुभमन गिल ने बताया, कौन है उनका फेवरेट

Virat Kohli And Sachin Tendulkar Shubman Gill react: तीसरे वनडे में भारत ने शानदार खेल दिखाया और 90 रन से जीत हासिल की. भारत की ओर से शुभमन गिल (Shubman Gill) ने शानदार 112 रन बनाए और रोहित शर्मा  (Rohit Sharma) ने 101 रन की पारी खेली. गिल का वनडे में यह चौथा शतक है. बता दें कि तीसरा वनडे मैच जीतकर भारतीय टीम सीरीज को 3-0 से जीतने में सफल रही. भले ही गिल को प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नहीं नवाजा गया लेकिन उनकी बल्लेबाजी ने फैन्स का दिल जीत लिया. 

यही कारण है कि मैच के बाद स्टार स्पोर्ट्स पर उनका इंटरव्यू लिया गया. इंटरव्यू के दौरान गिल से जब उनसे विराट कोहली और सचिन तेंदुलकर में से किसी एक को चुनने को कहा तो भारतीय क्रिकेटर ने विराट का नाम लिया. गिल ने अपनी बात रखते हुए कहा कि, 'मुझे लगता है विराट भाई..सचिन सर के कारण ही मैंने क्रिकेट खेलना शुरू किया था, क्योंकि मेरे पिताजी उनके बड़े फैन थे. जब सचिन सर ने क्रिकेट को अलविदा कहा था तो मैं उस समय काफी युवा था. समय के साथ मैंने क्रिकेट को अच्छे से समझना शुरू किया, मैं कहूंगा विराट भाई, क्योंकि मैंने उनसे क्रिकेट को लेकर काफी कुछ सीखा है'.

मैच की बात करें तो भारत ने पहले खेलते हुए 385 रन का स्कोर खड़ा किया था, रोहित औऱ गिल ने पहले विकेट के लिए 212 रन जोड़े थे. जो 2019 वर्ल्ड कप के बाद से भारत की ओर से वनडे में पहले विकेट के लिए की गई दूसरी सबसे बड़ी साझेदारी है. बता दें कि न्यूजीलैंड की ओर से कॉनवे ने 138 रन बनाए जिसके दम पर कीवी टीम किसी तरह से 295 रन पर पहुंचने में सफल रही. भारत की ओर से शार्दुल और कुलदीप यादव ने 3-3 विकेट लेकर मैच में भारत को जीत दिला दी. वनडे में अब भारतीय टीम नंबर वन टीम बन गई है. 


 ये भी पढ़े- 

IND vs NZ: रोहित शर्मा का तूफानी शतक, 3 साल बाद वनडे सेंचुरी लगाकर की पोंटिंग की बराबरी

IND vs NZ 3rd ODI: न्यूजीलैंड का सफाया करने के बाद रोहित शर्मा ने आगामी ऑस्ट्रेलियाई सीरीज के लिए ये कहा

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com