पांव छू लेने दो, विपक्षी टीम के मेंटॉर से युवी ने ले ही लिया आशीर्वाद

पांव छू लेने दो, विपक्षी टीम के मेंटॉर से युवी ने ले ही लिया आशीर्वाद

ट्वीटर से ली गई फोटो जिसमें युवराज, सचिन के पैर छूते दिखाई दे रहे हैं

नई दिल्ली:

मुंबई के ख़िलाफ़ वानखेड़े स्टेडियम में दिल्ली के मैच से पहले जो देखने को मिला इसकी मिसाल भारतीय परंपरा की कहानियों में ही दी जाती है। मैच से ठीक पहले युवराज सिंह ने क्रिकेट के भगवान के पांव छूकर आशीर्वाद ले लिया। हालांकि सचिन इसके लिए तैयार नहीं थे, लेकिन युवराज भला ये मौक़ा कैसे चूकते?

आईपीएल में पिछले पांच मैचों से युवराज सिंह के बल्ले को रन की तलाश रही, पिछले पांच मैचों में उनका निजी स्कोर कभी 25 के पार नहीं गया। इसे इत्तेफ़ाक कहा जा सकता है कि युवी ने आशीर्वाद हासिल कर अपना फ़ॉर्म भी हासिल कर लिया। युवी ने मुंबई के ख़िलाफ़ ताबड़तोड़ 57 रन बनाए, सिर्फ़ 44 गेंदों पर। 129.5 के स्ट्राइक रेट से खेलते हुए युवी ने इस पारी ने 7 चौके और 2 छक्के लगाए।

युवराज सिंह के मोबाइल की घंटी एक नंबर से बजती है तो उसपर लिखा आता है 'GOD' कहने की बात नहीं कि ये फ़ोन सचिन तेंदुलकर का होता है। युवराज, सचिन के लिए और सचिन, युवराज के लिए बेहद ख़ास हैं।

वैसे ये पहला मौक़ा नहीं है जब युवराज सिंह, सचिन तेंदुलकर के पांच छूते हुए देखे गए हैं। क्रिकेट के मक्का लॉर्ड्स की 200वीं वर्षगांठ पर और सचिन के एक जन्मदिन पर युवराज, सचिन के पांव छूते देखे गए हैं। लॉर्ड्स पर खेले गए उस ख़ास मैच में इत्तेफ़ाकन युवराज सिंह ने रेस्ट ऑफ़ द वर्ल्ड XI की ओर से
शतकीय पारी खेली थी और युवी का विकेट सचिन तेंदुलकर को हासिल हुआ था।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सचिन उस मैच में एमसीसी (मारिलबोन क्रिकेट क्लब) के कप्तान की भूमिका निभाई थी। सचिन के पांव छूते युवराज सिंह की ये तस्वीर सोशल वेबसाइट्स पर वायरल हो गई है।