जब विराट और डिविलियर्स के बारे में स्पिनर जम्पा ने पूछा, यह दोनों कौन हैं, तो फैन्स..

जब विराट और डिविलियर्स के बारे में स्पिनर जम्पा ने पूछा, यह दोनों कौन हैं, तो फैन्स..

विराट कोहली और डिविलियर्स की जोड़ी आईपीएल में धूम मचा रही है (फाइल फोटो)

अभी तक आपने टेनिस सनसनी शारापोवा के सचिन तेंदुलकर को पहचानने से इंकार करने के बारे में सुना होगा, लेकिन इस बार तो हद ही हो गई, जब टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली को एक क्रिकेटर ने ही पहचानने से इंकार कर दिया! यह खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि टीम इंडिया की वनडे और टी-20 टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की आईपीएल टीम राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स के स्पिनर एडम जम्पा हैं। दरअसल उन्होंने न्यूजीलैंड के एक क्रिकेटर के ट्वीट पर यह सवाल कर दिया कि ये विराट कोहली और एबी डीविलियर्स कौन हैं। उन्होंने इतना पूछा ही था कि कोहली के फैन खफा हो गए और उन्हें निशाने पर ले लिया। सबसे नीचे पढ़िए फैन्स ने क्या-क्या कहा-

रिचर्डसन ने की प्रशंसा, जम्पा ने किया सवाल
बात धोनी की टीम राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स और कोहली की टीम रॉयल चैंलेजर्स बैंगलोर के बीच 22 अप्रैल को हुए मैच की है। इस मैच में जब डिविलियर्स और कोहली के बीच दूसरे विकेट के लिए 150 से ज्यादा रन की साझेदारी हुई, तो मैच के बाद आरसीबी के तेज गेंदबाज केन रिचर्ड्सन ने ट्वीट कर दोनों क्रिकेटरों की तारीफ की।

पहले रिचर्डसन ने कोहली और डिविलियर्स का फोटो टैग करते हुए ट्वीट किया, 'भाग्यशाली हूं कि मुझे इन दोनों को हर मैच में साथ खेलते हुए देखने का मौका मिल रहा है... बहुत खूब।'


इस पर ऑस्ट्रेलिया के स्पिनर और पहली बार आईपीएल में खेल रहे धोनी की टीम के स्पिनर एडम जम्पा ने ट्वीट किया कि यह विराट कोहली और एबी डिविलियर्स कौन है?

जम्पा ने ट्वीट किया, 'यह दोनों कौन हैं?'

जवाब में रिचर्ड्सन ने जम्पा को एक सलाह दे डाली और कह दिया कि अपनी टीम के तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा से पूछो?
विराट ने ईशांत की 13 गेंदों पर बनाए 27 रन
गौरतलब है कि ईशांत ने आरसीबी के खिलाफ इसी आईपीएल मुकाबले में 4 ओवरों में 47 रन लुटाए थे, जिनमें से विराट ने उनकी 13 गेंदों पर 27 रन ठोके थे, जबकि पूरी पारी में विराट ने 63 गेंदों में 80 रन ठोके थे, जिसमें 7 चौके और 2 छक्के शामिल थे।

जम्पा ने डिलीट किया ट्वीट, पर फंस गए, जानें फैन्स ने क्या कहा
हालांकि विवाद बढ़ता देख उन्होंने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया, लेकिन तब तक फैन्स तक यह बात पहुंच चुकी थी। आइए देखते हैं विराट के फैन्स ने जम्पा के ट्वीट पर क्या प्रतिक्रिया दी-

शगुन ने कहा, 'जंपा आप इसके बारे में फॉल्कनर ने से पूछें, वह आपको अच्छी तरह बता पाएंगे'

एक और फैन मुथुकुमारन ने रिचर्डसन से कहा, 'अच्छा जवाब ब्रदर, उनको तब पता चलेगा, जब विराट उनकी गेंदों की धुनाई करेंगे...।

विराट के फैन मार्शी ने कहा, 'यह जम्पा कौन हैं, विराट और एबी को कौन नहीं जानता'

रोहित रावत ने जम्पा के लिए ट्वीट किया, 'तुम स्पिनर हो ब्रदर...बच सको तो बच लेना..ये दोनों तुम्हें मैदान के चारों ओर मारेंगे।

इस पर कई फैन्स ने प्रतिक्रियाएं दी हैं, जिनमें से हमने कुछ को ही पब्लिश किया है। 22 साल के जम्पा ने 2015 में ही न्यूजीलैंड दौरे में ऑस्ट्रेलिया की ओर से डेब्यू किया था। आईपीएल में भी उनका इसी साल डेब्यू हुआ है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com