लखनऊ का इकाना स्टेडियम हो सकता है अफगानिस्तान का घरेलू मैदान

उत्‍तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बना इकाना अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम संभवत: अफगानिस्तान की राष्ट्रीय टीम का घरेलू स्टेडियम हो सकता है.

लखनऊ का इकाना स्टेडियम हो सकता है अफगानिस्तान का घरेलू मैदान

IPLचेयरमैन राजीव शुक्ला ने बताया कि स्टेडियम को उत्तर प्रदेश क्रिकेट संघ ने एनओसी दे दी है (फाइल फोटो)

खास बातें

  • अफगान बोर्ड के सदस्‍यों ने किया था स्‍टेडियम का दौरा
  • उन्‍होंने इस स्‍टेडियम की सुविधाओं की तारीफ की है
  • अब फैसला बीसीसीआई और अफगान बोर्ड को लेना है
लखनऊ:

उत्‍तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बना इकाना अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम संभवत: अफगानिस्तान की राष्ट्रीय टीम का घरेलू स्टेडियम हो सकता है. अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड के सदस्यों ने लखनऊ में इकाना स्टेडियम का दौरा किया और स्टेडियम की सुविधाओं की सराहना की. आईपीएल चेयरमैन राजीव शुक्ला ने बताया कि इकाना स्टेडियम को उत्तर प्रदेश क्रिकेट संघ ने पहले ही अनापत्ति प्रमाण पत्र (एनओसी) दे दिया है. अफगानिस्तान बोर्ड की टीम ने कल लखनऊ में स्टेडियम का दौरा किया था और अब जो भी फैसला लेना होगा वह बीसीसीआई और अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अधिकारी लेंगे.

इकाना स्टेडियम के प्रबंध निदेशक उदय सिन्हा ने बताया कि कल अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड के तीन सदस्यों के एक प्रतिनिधिमंडल ने स्टेडियम का निरीक्षण किया था. सिन्हा का कहना है कि अफगान क्रिकेट बोर्ड के सदस्यों ने स्टेडियम की सुविधाओं की तारीफ की और उम्मीद जताई कि वह इस संबंध में बीसीसीआई के अधिकारियों से बात करेंगे.

वीडियो: गावस्‍कर ने इस अंदाज में की विराट कोहली की तारीफ
उन्होंने कहा कि स्टेडियम पूरी तरह से बनकर तैयार हो चुका है. हाल ही में यहां रणजी और दिलीप ट्रॉफी के सफल क्रिकेट मैच हो चुके हैं. इसके अलावा लखनऊ में अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा और कई पांच सितारा होटल होने के कारण अफगानिस्तान टीम को यहां आने जाने में कोई परेशानी नही होगी.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com