भारत के खिलाफ सीरीज़ को लेकर बांग्लादेशी खिलाड़ियों की यह है तमन्ना

भारत के खिलाफ सीरीज़ को लेकर बांग्लादेशी खिलाड़ियों की यह है तमन्ना

शाक़िब अल हसन की फाइल फोटो

नई दिल्ली:

बांग्लादेश के ऑल-राउंडर शाक़िब अल हसन भारत-बांग्लादेश सीरीज़ को लेकर काफ़ी उत्साहित हैं। उन्होंने कहा कि भारत जैसी बड़ी टीम के साथ खेलने से बांग्लादेश जैसी छोटी टीमों को फ़ायदा होता है।

शाक़िब के मुताबिक, टीम इंडिया दुनिया की बेहतरीन टीम है जिसके ख़िलाफ़ खेलने से स्पॉन्सरों का ध्यान बांग्लादेशी खिलाड़ियों की तरफ़ जाता है। ऐसे में टीम के हर खिलाड़ी भारत के ख़िलाफ़ अच्छा प्रदर्शन करना चाहते हैं। 28 साल के शाक़िब आईपीएल में बांग्लादेश की तरफ़ में खेलने वाले इकलौते बांग्लादेशी खिलाड़ी हैं।

बांग्लादेश टीम के टेस्ट कप्तान मुश्फ़िकुर रहीम के लिए भारत के साथ खेलने से उनका मनोबल बढ़ता है। उन्होंने कहा कि जब उनकी टीम ने पाकिस्तान को वनडे सीरीज़ में 3-0 से हराया तो जानकारों ने पाकिस्तान को कमज़ोर टीम कह कर बांग्लादेशी टीम की जीत को कम आंका। इस बात को ग़लत साबित करने के लिए मुश्फ़िकुर भारत के साथ सीरीज़ में अच्छा प्रदर्शन कर जानकारों करारा जवाब देना चाहते हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं तमीम इक़बाल की तम्मना है कि वह तीन वनडे सीरीज़ में से कम से कम एक वनडे अपनी टीम के लिए ज़रूर जीते। तमीम चाहते हैं कि टेस्ट में उनकी टीम अच्छा खेले, लेकिन वनडे में कम से कम एक मैच में वह जीत के हीरो बनना चाहते हैं।