Video: गुजरात की जीत के बाद आशीष नेहरा ने राशिद खान के लिए जो किया उसने जीता फैन्स का दिल

Ashish Nehra won the hearts of the fans , मैच में कप्तान गिल ने भी कमाल की पारी खेली  और 72 रन बनाकर आउट हुए, गिल के आउट होने के बाद तेवतिया और राशिद ने मोर्चा संभाला और टीम को 3 विकेट से जीत दिला दी.

Video: गुजरात की जीत के बाद आशीष नेहरा ने राशिद खान के लिए जो किया उसने जीता फैन्स का दिल

Ashish Nehra for Rashid Khan video viral :

Ashish Nehra won the hearts of the fans : गुजरात टाइंटस ने रोमांचक मैच में राजस्थान रॉयल्स को 3 विकेट से हरा दिया. गुजरात की जीत में राशिद खान हीरो बने जिन्होंने गेंदबाजी और बल्लेबाजी से गुजरात को जीत दिलाने का काम किया. बता कें कि पहले तो राशिद ने 4 ओवर में 18 रन देकर एक विकेट लिए तो वहीं बल्लेबाजी करते हुए 11 गेद पर नाबाद 24 रन बनाकर टीम को जीत दिलाया. राशिद ने आखिरी गेंद पर चौका लगाया और टीम को जीत दिला दी. राशिद ने जैसे ही चौका लगाया वैसे ही फैन्स गदगद हो गए. राशिद ने भी जीत का जश्न गर्मजोशी के साथ मनाया. वहीं, दूसरी ओर आशीष नेहरा ने जीत के बाद कुछ ऐसा किया है जिसने फैन्स का दिल जीत लिया. 

ये भी पढ़े-  6 गेंद में 10 रन, मैच जीतना है, नसीम शाह या जसप्रीत बुमराह, किस गेंदबाज को देंगे आखिरी ओवर ? बाबर आजम ने दिया जवाब

ये भी पढ़े-  कोहली-सचिन नहीं बल्कि इस दिग्गज का रिकॉर्ड तोड़ना चाहते हैं बाबर आजम, पाकिस्तानी कप्तान ने किया खुलासा


दरअसल, जैसे ही राशिद ने विजयी चौका लगाया वैसे ही डग आउट में खड़े आशीष नेहरा ने गुजरात के बाकी खिलाड़ियों को दौड़कर राशिद खान के पास जाने के लिए कहा, नेहरा जी का यह एक्ट सोशल मीडिया पर वायरल है .वीडियो में नेहरा अपने टीम के खिलाड़ियों को धकेलकर मैदान के अंदर जाने के लिए कहते हैं. 

आशीष नेहरा ने निर्देश पाककर बाकी खिलाड़ी राशिद की ओर दौड़ लगा देते हैं. सभी खिलाड़ी राशिद का पास दाकर उनको गले से लगा लेते हैं. बता दें कि गुजरात के कप्तान शुभमन गिल भी जीत के बाद भागकर राशिद के पास जातके हैं और गर्मजोशी के साथ जीत का जश्न मनाते हैं.  राशिद खान को शानदार परफॉर्मेंस के लिए प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नावाजा जाता है. 

मैच में कप्तान गिल ने भी कमाल की पारी खेली  और 72 रन बनाकर आउट हुए, गिल के आउट होने के बाद तेवतिया और राशिद ने मोर्चा संभाला और टीम को 3 विकेट से जीत दिला दी. तेवतिया आखिरी ओवर में रन आउट हुए लेकिन राशिद ने आखिरी गेंद पर चौका लगाकर टीम को जीत दिलाई. बता दें कि गुजरात को आखिरी गेंद पर 2 रन की दरकार थी 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दूसरी ओर राजस्थान ने मैच में पहले बल्लेबाजी की थी और 196 रन बनाए थे. गुजरात की टीम अब आईपीएल प्वाइंट्स टेबल में छठे नंबर पर पहुंच गई है.