न्यूजीलैंड-इंग्लैंड ने रद्द किया सीरीज, लेकिन अब यह टीम जाएगी PAK दौरे पर, खेलेगी 3 वनडे और 3 टी-20 मैच

West Indies Tour of Pakistan 2021: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने कंफर्म किया है कि दिसंबर में पाकिस्तान (PAK) के दौरे पर वेस्टइंडीज की टीम (West Indies Cricket Team) आएगी

न्यूजीलैंड-इंग्लैंड ने रद्द किया सीरीज, लेकिन अब यह टीम जाएगी PAK दौरे पर, खेलेगी 3 वनडे और 3 टी-20 मैच

वेस्टइंडीज जाएगी पाकिस्तान के दौरे पर

खास बातें

  • वेस्टइंडीज करेगी पाकिस्तान का दौरा
  • खेलेगी 3 वनडे और 3 मैचों की टी-20 सीरीज
  • दिसंबर में पाकिस्तान जाएगी वेस्टइंडीज

West Indies Tour of Pakistan 2021: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने कंफर्म किया है कि दिसंबर में पाकिस्तान (PAK) के दौरे पर वेस्टइंडीज की टीम (West Indies Cricket Team) आएगी. वेस्टइंडीज की टीम पाकिस्तान आकर 3 वनडे और 3 टी-20 मैचों की सीरीज खेलेगी. वेस्टइंडीज का पाकिस्तान दौरा 13 से 22 दिसंबर तक होगा, सारे मैच कराची के नेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेले जाएंगे. 9 दिसंबर को वेस्टइंडीज टीम कराची आएगी, इसके बाद 13 दिसंबर को पहला टी-20 मैच खेला जाएगा. इसके बाद 14 दिसंबर को दूसरा टी-20 मैच और तीसरा मैच 16 दिसंबर को खेला जाएगा. इसके बाद 18 दिसंबर के वनडे सीरीज की शुरूआत होगी. 

T20 WC: भारत की जीत पर तेंदुलकर ने इस गेंदबाज को बताया 'एक्स फैक्टर', बोले- 'उसका कोई जवाब नहीं'

वनडे सीरीज का पहला मैच 18 दिसंबर को, दूसरा वनडे मैच 20 दिसंबर को और सीरीज का आखिरी वनडे मैच 22 दिसंबर को कराची के स्टेडियम में खेला जाने का शेड्यूल बनाया गया है. इसके बाद 23 दिसंबर को वेस्टइंडीज की टीम अपने देश वापस लौट जाएगी. 

बता दें कि सुरक्षा कारणों के चलते न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान पहुंचने के बाद दौरा रद्द कर वापास अपने देश लौट गई थी. दोनों टीमों को 3 वनडे और 5 टी20 इंटरनेशनल मैचों की सीरीज खेलनी थी.

Video: विराट कोहली झूमे, Live मैच में 'माई नेम इज लखन' गाने पर किया डांस


कीवी टीम के दौरा रद्द करने केबाद इंग्लैंड बोर्ड ने भी पाकिस्तान दौरे पर अपनी टीम को भेजने से इंकार कर दिया था. दोनों देशों ने बैक टू बैक पाकिस्तान दौरा रद्द किया  था जिसके कारण पाकिस्तानी क्रिकेट की काफी फजीहत हुई थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO:बिंदास क्रिकेट : अफगानिस्तान से जीते पर सेमीफाइनल में पहुंचने की अब कितनी उम्मीद बाकी?