यह ख़बर 13 जून, 2012 को प्रकाशित हुई थी

विवादों के बीच रामदीन को 20 स्थान का फायदा

खास बातें

  • सर विवियन रिचर्ड्स के खिलाफ मैदान में गलत हरकत दिखाने वाले वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के बल्लेबाज दिनेश रामदीन को आईसीसी के बल्लेबाजों की रैंकिंग में सबसे अधिक फायदा हुआ है।
दुबई:

सर विवियन रिचर्ड्स के खिलाफ मैदान में गलत हरकत दिखाने वाले वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के बल्लेबाज दिनेश रामदीन को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) के बल्लेबाजों की रैंकिंग में सबसे अधिक फायदा हुआ है।

दाएं हाथ के बल्लेबाज रामदीन को 20 स्थान का फायदा हुआ है और वह अब बल्लेबाजों की रैंकिंग में 68वें स्थान पर पहुंच गए हैं। रामदीन ने रविवार को इंग्लैंड के खिलाफ अंतिम टेस्ट मैच में 107 रनों की शानदार नाबाद पारी खेली थी।

रिचर्ड्स के खिलाफ गलत हरकत दिखाने को लेकर आईसीसी उन पर जुर्माना लगा चुकी है। रिचर्ड्स ने खराब फार्म से गुजर रहे रामदीन की बल्लेबाजी की आलोचना की थी और इसी कारण रामदीन ने शतक लगाने के बाद उन्हें सम्बोधित करके एक पर्चा दिखाया था, जिस पर लिखा था-अब जवाब दो विव।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वेस्टइंडीज के सलामी बल्लेबाज एड्रियन बाराथ को बल्लेबाजों की सूची में पांच स्थान का फायदा हुआ है। वह 69वें स्थान पर पहुंच गए हैं। 24 रनों की पारी खेलने के बावजूद केरन पॉवेल को भी पांच स्थान का फायदा हुआ है।