यह ख़बर 26 अक्टूबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

टीम बड़े मैचों में दबाव में आ जाती है : महेला जयवर्धने

खास बातें

  • दिल्ली डेयरडेविल्स के कप्तान महेला जयवर्धने अपनी टीम के चैम्पियंस लीग ट्वेंटी-20 टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में हाईवेल्ड लायंस से हारने से काफी निराश हैं।
डरबन:

दिल्ली डेयरडेविल्स के कप्तान महेला जयवर्धने अपनी टीम के चैम्पियंस लीग ट्वेंटी-20 टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में हाईवेल्ड लायंस से हारने से काफी निराश हैं। जयवर्धने ने कहा कि उनकी टीम दबाव में आ जाती है।

जयवर्धने ने आक्रामक डेविड वार्नर को अंतिम एकादश में शामिल करने के लिए खुद को लाइन-अप से बाहर कर दिया, लेकिन इस कदम का कोई फायदा नहीं हुआ, क्योंकि दिल्ली की टीम 140 रन के लक्ष्य का पीछा करती हुए 22 रन से पिछड़ गई।

दिल्ली के केवल तीन बल्लेबाज ही दोहरे अंक का स्कोर बना सके। जयवर्धने ने मैच के बाद कहा, हम पूरे टूर्नामेंट में काफी अच्छा क्रिकेट खेलते हैं, लेकिन जब बड़े मैचों की बात आती है तो हम सही जज्बा नहीं ढूंढ पाते। कहा जा सकता है कि दबाव में आ जाते हैं। बीते समय में भी ऐसा हो चुका है इसलिए जब भी हम बड़े मैच खेलते हैं तो हमारे दिमाग में यह बात आ जाती है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा, डेयरडेविल्स के साथ यह मेरा पहला सत्र है। मैं आपस में इसी बारे में बात करना चाहता हूं। हमारी टीम में सीनियर खिलाड़ी भी हैं और इस कमी को दूर सकते हैं। हम इस स्तर तक इसलिए पहुंचे हैं, क्योंकि हमारी टीम अच्छी है और हम अच्छा प्रदर्शन करते हैं।