"हमने पहले हफ्ते में और कुछ भी नहीं गंवाया...", इंग्लिश ओपनर ने दूसरे टेस्ट से पहले ऑस्ट्रेलिया को दी वॉर्निंग

ASHES 2023: इस ओपनर बल्लेबाज ने कहा कि वास्तव में हम यहां जीतने के लिए आए हैं और यह हमारी ब्रांड क्रिकेट और हम जो भी करते  हैं, उसमें मदद करता है.

पहले टेस्ट में इंग्लैंड को 209 रन से हार का मुंह देखना पड़ा था

खास बातें

  • पहले टेस्ट में इंग्लैंड को मिली थी 2 विकेट से हार
  • हमारी टीम हार से विचलित नहीं-क्राले
  • 28 जून से लॉर्ड्स में खेला जाएगा दूसरा टेस्ट
नई दिल्ली:

एशेज के पहले टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया ने बहुत ही रोमांचक अंदाज में इंग्लैंड को 2 विकेट से मात दी थी, जिसके लिए उसे अभी भी तीखी आलोचना झेलना पड़ रही है. और अब दोनों ही टीमें दूसरे टेस्ट में एक-दूसरे से भिड़ने के लिए तैयार हैं. एशेज का दूसरा टेस्ट मैच 28 जून से खेला जाएगा. और इस अहम टक्कर से पहले इंग्लैंड के ओपनर ने बड़ा बयान दिया है. एक विदेशी रेडियो से बातचीत में जैक क्राले ने बहुत ही साहसिक बयान दिया है. क्राले ने कहा कि इंग्लिश टीम दूसरा टेस्ट मैच कम से कम 150 रन से जीतेगी. 

उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि लॉर्ड्स टेस्ट जीतेंगे. हमें यहां की पिच काफी ज्यादा फायदा देगी. और यही वजह है कि मेरा कहना है कि हम दूसरा टेस्ट मैच कम से कम 150 रन से जीतेंगे. पहले टेस्ट में मिली हार के  बारे में क्राले ने कहा कि पहले मैच में दो विकेट से मिली हार के बावजूद टीम के मनोबल पर कोई असर नहीं पड़ा है क्योंकि उनके बल्लेबाजों ने दुनिया के सामने अपनी आक्रामक शैली का प्रदर्शन करते हुए दर्शकों का मनोरंजन किया. 

उन्होंने कहा कि हम परिणाम को लेकर चिंतित नहीं है. हम यहां जीत और हार के बारे में नहीं, बल्कि मनोरंजन के बारे में सोच रहे हैं. यही वजह है कि हमने इस मिली पराजय को बाकी हारों की तुलना में बेहतर तरीके से लिया क्योंकि यह खेल के लिए अच्छा था. 


इस ओपनर बल्लेबाज ने कहा कि वास्तव में हम यहां जीतने के लिए आए हैं और यह हमारी ब्रांड क्रिकेट और हम जो भी करते  हैं, उसमें मदद करता है. उन्होंने कहा कि अगर जीतते हैं, तो हमें ज्यादा आकर्षण मिलता है. उन्होंने कहा कि लेकिन मैं नहीं सोचता कि इस हफ्ते एक क्रिकेट मैच के अलावा और कुछ नहीं गंवाया है. क्राले के अलावा इंग्लैंड के वेटरन पेसर जेम्स एंडरसन ने भी कंगारुओं को चेतावनी देते हुए कहा कि दूसरे टेस्ट में इंग्लिश टीम और भी ज्यादा सकारात्मक, पॉजिटिव और ज्यादा मनोरंजक रवैये के साथ मैदान पर उतरेगी.

--- ये भी पढ़ें ---

* विश्व कप क्वालीफायर में जिम्बाब्वे का बड़ा उलटफेर, हार के बाद वेस्टइंडीज खिलाड़ियों का टूटा दिल, Video
* ZIM vs WI: रजा इतिहास रचने की कगार पर, जिंबाब्वे के सबसे बड़े "सिकंदर" बनने को तैयार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com