Ind vs Eng: विराट कोहली ने क्रीज पर चलते हए जमाया हैरत भरा छक्का, देखता रह गया गेंदबाज..देखें Video

तीसरे टी-20 में भारत ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी की और 6 विकेट पर 156 रन बनाए. भारत की ओर से विराट कोहली (Virat Kohli) ने 46 गेंद पर 77 रनों की नाबाद पारी खेली, कोहली ने टी-20 इंटरनेशनल में 27वां अर्धशतक जमा दिया.

Ind vs Eng: विराट कोहली ने क्रीज पर चलते हए जमाया हैरत भरा छक्का, देखता रह गया गेंदबाज..देखें Video

विराट कोहली का कमाल का छक्का

तीसरे टी-20 में भारत ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी की और 6 विकेट पर 156 रन बनाए. भारत की ओर से विराट कोहली (Virat Kohli) ने 46 गेंद पर 77 रनों की नाबाद पारी खेली, कोहली ने टी-20 इंटरनेशनल में 27वां अर्धशतक जमा दिया. अपनी पारी में कोहली ने 8 चौके और 4 छक्के जमाए, कोहली ने अपनी पारी की शुरूआत धीमी गति से की लेकिन आखिर में उन्होंने विराट रूप अपनाया और ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की, खासकर विराट ने 18वें ओवर में तेज गेंदबाज मार्क वुड की गेंद पर 2 छक्के जमाए उसने फैन्स को हैरान कर दिया. खासकर 18वें ओवर की तीसरी गेंद पर कोहली ने क्रीज पर चलकर एक्रोस द लाइन खेलकर एक यादगार छक्का जमाया.कोहली ने क्रीज पर टहलकर स्कायर लेग की तरफ शानदार छक्का जड़़कर अपने इरादे स्प्षट कर दिए. 

ऐसे 5 फेमस क्रिकेटर जिन्होंने स्पोर्ट्स एंकर को बनाया अपना जीवनसाथी, देखें Photo

सोशल मीडिया पर कोहली के द्वारा लगाए गए इस छक्के का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. कमेंटेटर भी कोहली के इस छक्के को देककर हैरान नजर आए हैं.

मार्क वुड (31 रन पर तीन विकेट) और क्रिस जोर्डन (35 रन पर दो विकेट) की धारदार गेंदबाजी के सामने भारत 15 ओवर में 87 रन पर पांच विकेट गंवाने के बाद मुश्किल में था लेकिन कोहली (नाबाद 77) और हार्दिक पंड्या (17) की पारियों की बदौलत टीम अंतिम पांच ओवर में 69 रन जोड़ने में सफल रही. ऋषभ पंत ने भी 25 रन का योगदान दिया. इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया.

मयंक अग्रवाल ने बुमराह की Wife संजना की जगह 'संजय बांगड़' को दे दी शादी की बधाई


इससे पहले भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) ने कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के कारण राज्य और स्थानीय अधकारियों के साथ चर्चा के बाद सीमित ओवरों के चरण के बाकी सभी मैचों को स्टेडियम में दर्शकों की गैरमौजूदगी में कराने का फैसला किया. (इनपुट भाषा से भी)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com