Video: विराट कोहली को आया जेम्स एंडरसन पर गुस्सा, Live मैच में लगा दी फटकार

लॉर्ड़्स टेस्ट (Lords Test) में भारत की दूसरी पारी के दौरान भारत के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) एक बार फिर फ्लॉप हुए हैं और केवल 20 रन बनाकर सैम कुरेन की गेंद का शिकार बने हैं.

Video: विराट कोहली को आया जेम्स एंडरसन पर गुस्सा, Live मैच में लगा दी फटकार

विराट कोहली और एंडरसन के बीच हुई झड़प

लॉर्ड़्स टेस्ट (Lords Test) में भारत की दूसरी पारी के दौरान भारत के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) एक बार फिर फ्लॉप हुए हैं और केवल 20 रन बनाकर सैम कुरेन की गेंद का शिकार बने हैं. कोहली दोनों पारियों में बड़ा स्कोर करने में नाकाम रहे. हाल के समय में भारतीय कप्तान का फॉर्म बेहद ही खराब रहा है, लॉर्ड्स में उम्मीद थी कि कोहली अपना विराट अंदाज दिखाएंगे लेकिन ऐसा हो न सका. कोहली ने पहली पारी में 42 रन की पारी खेली थी. बता दें कि दूसरी पारी के दौरान कोहली ने बल्ले से शानदार शुरूआत किया था औऱ 4 जबरदस्त चौके लगाए थे. लेकिन दुर्भाग्य से सैम कुरेन की गेंद ने उन्हें चकमा दे दिया और विकेटकीपर जोस बटलर के द्वारा लपके गए. 

अमेरिका में भी नहीं चला उन्मुक्त चंद का बल्ला, माइनर क्रिकेट लीग के डेब्यू मैच में 0 पर हुए आउट- Video

विराट कोहली और एंडरसन के बीच हुई कहा-सुनी


भले ही विराट कोहली (Virat Kohli) कप्तानी पारी नहीं खेल पाए लेकिन जब तक क्रीज पर रहे तब तक फैन्स का मनोरंजन करने में सफल रहे. यहां तक कि वो जेम्स एंडरसन (James Anderson) पर भी भड़कते हुए दिखाई दिए. सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें कोहली तेज गेंदबाज एंडरसन को पिच के बीच में आने को लेकर फटकार लगाते नजर आए. दरअसल गेंदबाजी करने के क्रम में एंडरसन का पांव पिच पर जा रहा था. ऐसे में कोहली ने फटकार लगाते हुए कहा कि 'यह पिच है न कि आपका बैकयार्ड है जो आप इसपर दौड़ रहे हैं'.सोशल मीडिया पर वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

बुमराह ने जेम्स एंडरसन पर की एक के बाद एक खतरनाक बाउंसर की बौछार, तो डेल स्टेन भड़क उठे, ऐसे किया रिएक्ट

लंच तक भारत के 3 विकेट गिरे

दूसरी पारी में भारतीय टीम लड़खड़ा गई है. लंच तक भारत के 3 विकेट 56 रन पर गिर गए हैं. विराट कोहली, केएल राहुल और रोहित शर्मा आउट होकर पवेलियन लौट गए हैं. रोहित शर्मा ने 21 रन की पारी खेली, केएल राहुल ने 5 रन बनाए. इसके अलावा कोहली केवल 20 रन की पारी ही खेल पाए हैं. मार्क वुड ने शानदार गेंदबाजी की और 2 विकेट लेने में सफल हो गए हैं. इसके अलावा सैम कुरेन ने एक विकेट हासिल करने में सफलता पाई है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले मोहम्मद कैफ ने श्रीलंका सीरीज को लेकर खास बात की थी. ​