अमेरिका में भी नहीं चला उन्मुक्त चंद का बल्ला, माइनर क्रिकेट लीग के डेब्यू मैच में 0 पर हुए आउट- Video

भारत को अंडर 19 विश्व कप जीताने वाले क्रिकेटर उन्मुक्त चंद (Unmukt Chand) ने हाल ही में इंडिया क्रिकेट से रिटायरमेंट का ऐलान कर दिया था

अमेरिका में भी नहीं चला उन्मुक्त चंद का बल्ला, माइनर क्रिकेट लीग के डेब्यू मैच में 0 पर हुए आउट- Video

उन्मुक्त चंद की किस्मत ने फिर दिया धोखा

भारत को अंडर 19 विश्व कप जीताने वाले क्रिकेटर उन्मुक्त चंद (Unmukt Chand) ने हाल ही में इंडिया क्रिकेट से रिटायरमेंट का ऐलान कर दिया था. उन्मुक्त ने रिटायरमेंट के बाद अमेरिकी क्रिकेट लीग में खेलना का फैसला किया और इसके लिए उन्होंने अमेरिका की माइनर क्रिकेट लीग (Minor Cricket League) से करार भी कर लिया था. अमेरिकी क्रिकेट लीग में अपने पहला ही मैच खेलते हुए उन्मुक्त चंद बदकिस्मती का फिर से शिकार हो गए हैं.  सिलिकॉन वैली स्ट्राइकर्स (Silicon Valley Strikers) टीम की ओर से इस टूर्नामेंट में खेलते हुए उन्मुक्त बिना कोई रन बनाए आउट हो गए हैं. भारतीय पूर्व क्रिकेटर ने सिलिकॉन वैली की तरफ से पारी की शुरुआत की थी लेकिन यहां पर अपने पहली ही पारी में बिना खाता खोले क्लिन बोल्ड हो गए हैं. अपनी पारी के दौरान उन्मुक्त ने 3 गेंदें खेली लेकिन एक भी रन नहीं बना पाए हैं. उनमुक्त के क्लीन बोल्ड होने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

बुमराह ने जेम्स एंडरसन पर की एक के बाद एक खतरनाक बाउंसर की बौछार, तो डेल स्टेन भड़क उठे, ऐसे किया रिएक्ट


सोशल मीडिया पर फैन्स चंद के डेब्यू मैच को लेकर बात कर रहे हैं. उन्मुक्त चंद के फैन्स को वैसे, भरोसा है कि वो आने वाले मैच में अच्छा परफॉर्मेंस करेंगे और अमेरिकी क्रिकेट में अपना एक अलग मुकाम बनाएंगे.

बता दें कि चंद आईपीएल में 6 सालों तक खेले, इस दौरान वो मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के साथ-साथ राजस्थान रॉयल्स की टीम का भी हिस्सा बने. उन्होंने 21 आईपीएल मैचों में महज 15 की औसत से 300 रन ही बनाए जिसमें केवल एक अर्धशतक ही शामिल था. इसके अलावा चंद ने 67 फर्स्ट क्लास मैचों में 31.57 की औसत से 3379 रन बनाए हैं. 

मोहम्मद सिराज की गेंद पर रूट ने दिखाया टी-20 अवतार, उल्टा होकर लगाया हैरत भरा शॉट, गेंदबाज देखता रह गया- Video

लिस्ट ए क्रिकेट की बात करें तो 4505 रन बनाए और साथी लिस्ट में उनके नाम 7 शतक लगाने का रिकॉर्ड दर्ज है. टी-20 क्रिकेट में उन्मुक्त के नाम 3 शतक लगाने का कमाल भी दर्ज है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले मोहम्मद कैफ ने श्रीलंका सीरीज को लेकर खास बात की थी. ​