बुमराह ने जेम्स एंडरसन पर की एक के बाद एक खतरनाक बाउंसर की बौछार, तो डेल स्टेन भड़क उठे, ऐसे किया रिएक्ट

ENG vs IND: जेम्स एंडरसन (James Anderson) और जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) के बीच एक ऐसी लड़ाई देखने को मिली जिसको लेकर चर्चा हो रही है. 

बुमराह ने जेम्स एंडरसन पर की एक के बाद एक खतरनाक बाउंसर की बौछार, तो डेल स्टेन भड़क उठे, ऐसे किया रिएक्ट

बुमराह ने की एंडरसन पर बाउंसर की बौछार, भड़क गए डेल स्टेन

ENG vs IND: लॉर्ड्स टेस्ट (Lords Test India Vs England 2021) मैच में इंग्लैंड की पहली पारी 391 रन पर आउट हो गई है. पहली पारी के आधार पर इंग्लैंड ने भारत के खिलाफ 27 रन की अहम बढ़तक हासिल की है. यह टेस्ट मैच अब अहम पड़ाव पर पहुंच चुका है. टेस्ट मैच के चौथे दिन भारतीय बल्लेबाजों को अच्छी बल्लेबाजी कर ज्यादा से ज्यादा बढ़त हासिल करने की कोशिश करनी होगी. लॉर्ड्स टेस्ट में भारत की ओर से जहां केएल राहुल (KL rahul) ने शतक जमाया तो वहीं दूसरी ओर इंग्लैंड के कप्तान जो रूट (Joe Root) ने शतकीय पारी खेलकर इस टेस्ट मैच को रोमांच बना दिया है. लॉर्ड्स में जहां इन दो बल्लेबाजों का कमाल अपनी-अपनी टीम के लिए देखने को मिला तो वहीं दूसरी ओर जेम्स एंडरसन (James Anderson) और जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) के बीच एक ऐसी लड़ाई देखने को मिली जिसको लेकर चर्चा हो रही है. 

Virat Kohli ने Ishant Sharma की गेंद पर स्लिप में लिया जादूई कैच, बल्लेबाज मोईन अली को भी यकीन नहीं हुआ- Video

दरअसल हुआ ये कि जब एंडरसन बल्लेबाजी करने आए तो गेंदबाज बुमराह ने उनके ऊपर बाउंसर गेंद को बरसात कर दी. कई बार एंडरसन को बुमराह की बाउंसर से चोट लगीं. एक गेंद तो एंडरसन के हेलमेट पर भी जाकर लगी. इंग्लैंड के तेज गेंदबाज पर बाउंसर की बारिश को देखकर साउथ अफ्रीका के पूर्व टेस्ट गेंदबाज डेल स्टेन ने दिलचस्प ट्वीट किया है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो गया है. 


डेल स्टेन ने बुमराह के बाउंसर करने पर तंज कसते हुए अपने ट्वीट में लिखा है, 'जब जसप्रीत बुमराह बल्लेबाजी करने आएंगे तब जेम्स एंडरसन गेंद के लिए भीख मांगेगे.' स्टेन ने ऐसा ट्वीट कर यह कहने की कोशिश की है कि, जब बुमराह बल्लेबाजी करेंगे तो एंडरसन अपने ऊपर हुए बाउंसर की बारिश का बदला भारतीय गेंदबाज के खिलाफ गेंदबाजी करके पूरा करेंगे.  स्टेन के इस ट्वीट कर फैन्स भी काफी रिएक्ट कर रहे हैं. 

Eng vs Ind: मोहम्मद सिराज का खुलासा, इस कारण बल्लेबाज को आउट करने के बाद 'चुप रहने का' इशारा कर मनाते हैं जश्न

अब ये देखना दिलचस्प होगा जब बुमराह बल्लेबाजी करने क्रीज पर मौजूद हों और सामने तेज गेंदबाज एंडरसन गेंदबाजी के लिए तैयार हों. देखना होगा कि क्या एंडरसन भी बुमराह पर बाउंसर की बारिश कर अपना बदला लेंगे. वैसे, एंडरसन 5 रन बनाकर कप्तान के साथ गलतफहमी का शिकार बने और रन आउट होेकर पवेलियन लौटे. भारत की ओर से 4 विकेट सिराज और 3 विकेट इशांत शर्मा लेने में सफल रहे थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले मोहम्मद कैफ ने श्रीलंका सीरीज को लेकर खास बात की थी. ​