कोहली से दोस्ती का नवीन उल हक को मिला फायदा, दिल्ली में फैन्स ने जमकर किया चीयर, Video

Naveen ul haq: मैच के दौरान कोहली और नवीन के बीच बातचीत हुई थी और दोनों ने एक दूसरे को गले लगाकर पुरानी बातों पर मट्टी डाल दिया था. उस घटना के बाद अब भारतीय फैन्स नवीन की हूंटिंग करना छोड़ उन्हें चीयर करते हुए नजर आए हैं.

कोहली से दोस्ती का नवीन उल हक को मिला फायदा, दिल्ली में फैन्स ने जमकर किया चीयर, Video

कोहली से दोस्ती का नवीन उल हक को मिला फायदा, दिल्ली में फैन्स ने जमकर किया चीयर

Naveen ul haq Viral video: अफगानिस्तान (Afghanistan) ने वर्ल्ड कप 2023 (ODI World cup 23) में बड़ा उलटफेर कर दिया. इंग्लैंड को अफगानिस्तान (ENG vs AFG) ने 69 रन से हराकर धमाका कर दिया. बता दें कि इंग्लैंड और अफगानिस्तान के बीच मैच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला गया, जहां काफी संख्या में फैन्स मैच को देखने आए थे. मैच के दौरान अधिक से अधिक फैन्स अफगानिस्तान को सपोर्ट कर रहे हैं. यही नहीं फैन्स अफगानिस्तानी खिलाड़ी नवीन उल हक (Naveen ul haq) को भी चीयर करते हुए नजर आए जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में दिल्ली स्टेडियम में मौजूद फैन्स नवीन को चीयर करते दिखे.

यह भी पढ़ें: विश्व चैंपियन इंग्लैंड ही नहीं इससे पहले ये टीमें भी हुई हैं उलटफेर का शिकार, लिस्ट में भारत भी शामिल

यह भी पढ़ें: World Cup 2023: इंग्लैंड के खिलाफ अफगानिस्तान के लिए गेम पलटने वाला वो 'भारतीय' कौन है, जिसने बदल दी मैच की तस्वीर


दरअसल, नवीन ने जोस बटलर को अपनी बेहतरीन गेंद पर बोल्ड किया था जिसे देखकर स्टेडियम में मैच देखने पहुंचे फैन्स नवीन-नवीन का नाम लेकर अफगानिस्तानी खिलाड़ी का हौसला बढ़ा रहे थे. सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो ने धूम मचा दी है. 

बता दें कि आईपीएल 2023 (IPL 2023 Naveen ul haq vs Virat Kohli) के दौरान नवीन और विराट कोहली के बीच कहासुनी हो गई थी. जिसके बाद भारतीय फैन्स नवीन को देखकर कोहली-कोहली कहकर अफगानिस्तानी खिलाड़ी को चिढ़ाते हुए नजर आते थे. यही नहीं वर्ल्ड कप 2023 के दौरान भारत के साथ हुए मैच को दौरान भी भारतीय फैन्स नवीन को चिढ़ाते दिखे थे. हालांकि कोहली ने फैन्स की ओर इशारा करके हूंटिंग न करने को कहा भी था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं,  मैच के दौरान कोहली और नवीन के बीच बातचीत हुई थी और दोनों ने एक दूसरे को गले लगाकर पुरानी बातों पर मट्टी डाल दिया था. उस घटना के बाद अब भारतीय फैन्स नवीन की हूंटिंग करना छोड़ उन्हें चीयर करते हुए नजर आए हैं. इसका ताजा उदाहरण इंग्लैंड के खिलाफ मैच के दौरान देखने को मिला, जब फैन्स नवीन को चीयर करते दिखे. यानी कोहली से दोस्ती करने का नवीन को पूरा फायदा मिला है.