Video: अंपायर के फैसले ने उड़ाए शाकिब अल हसन के होश, हाथ में बल्ला लेकर जोर से चिल्लाए, गुस्से को नहीं कर पाए काबू

Shakib Al Hasan Angry Video: बांग्लादेश के दिग्गज ऑलराउंडर शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) एक बार फिर अंपायर के साथ उलझते हुए नजर आए हैं.

Video: अंपायर के फैसले ने उड़ाए शाकिब अल हसन के होश, हाथ में बल्ला लेकर जोर से चिल्लाए, गुस्से को नहीं कर पाए काबू

अंपायर से उलझे शाकिब अल हसन

Shakib Al Hasan Angry Video: बांग्लादेश के दिग्गज ऑलराउंडर शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) एक बार फिर अंपायर के साथ उलझते हुए नजर आए हैं. दरअसल, बांग्लादेश प्रीमियर लीग (BPL 2023) में खेले गए एक मैच के दौरान शाकिब अंपायर के फैसले से नाराज दिखे और आंखें दिखाते हुए अपना रिएक्शन भी दिया है. हुआ ये कि फॉर्च्यून बरीशाल की पारी के दौरान जब शाकिब क्रीज पर थे और मैच का 16वां ओवर चल रहा था. तभी इसी ओवर में एक गेंद जो बाउंसर थी और थोड़ा लेग स्टंप की लाइन पर थी. उस गेंद को शाकिब ने नहीं खेला औऱ छोड़ दिया. शाकिब को उम्मीद थी कि अंपायर इस गेंद को नो बॉल करार देंगे, क्योंकि गेंद उनके सिर के ऊपर से भी गुजरी थी. 

लेकिन अंपायर ने इस गेंद को नो बॉल करार नहीं दिया. जिसके बाद शाकिब का पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया औऱ लेग साइड पर खड़े अंपायर की ओर देखकर गुस्से से उनको डांट लगाते हुए नजर आए. यही नहीं शाकिब काफी देर तक अंपायर के साथ बहस करते हुए भी दिखे, लेकिन अंपायर ने उनकी एक न सुनी और गेंद को सही करार दिया. वहीं, शाकिब अंपायर के फैसले को लेकर गुस्से में रिएक्ट करते रह गए. 

शाकिब के गुस्से को देखकर विरोधी टीम के विकेटकीपर मुशफिकुर रहीम को आकर उनके गुस्से को शांत करना पड़ा. शाकिब के इस व्यवहार को लेकर सोशल मीडिया पर फैन्स रिएक्ट कर रहे हैं. इस मैच में शाकिब ने  32 गेंदों पर 7 चौकों और 4 छक्कों की मदद से 67 रन की पारी खेली.


बता दें कि घरेलू क्रिकेट में शाकिब इससे पहले भी काफी गुस्सा हुए हैं. साल 2021 में ढाका प्रीमियर लीग (मैच के दौरान शाकिब ने अंपायर के फैसले पर असंतोष जाहिर करते हुए स्टंप पर लात मार दी थी. जिसकी खूब आलोचना हुई थी. अब शाकिब एक बार फिर अपने गुस्से को शांत नहीं कर पाए हैं. 

ये भी पढ़े- 

'बचपन में आपने मेरी बैटिंग नहीं देखी', राहुल द्रविड़ के सवाल पर सूर्यकुमार यादव का यह रिएक्शन दिल जीत रहा है- Video

Ind vs Sl: इस मामले में तो सूर्यकुमार यादव सबके बॉस बन गए, गेल, 6 दिग्गज पीछे छूटे

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com