राशिद खान की 'मिस्ट्री गेंद' पर 21 साल के बल्लेबाज का हैरतअंगेज शॉट, देखकर इंग्लैंड का क्रिकेटर हुआ खुश, देखें Video

Big Bash League 2021: अफगानिस्तान के राशिद खान (Rashid Khan) को मिस्ट्री गेंद करने के लिए जाना जाता है. पूरे विश्व के बल्लेबाज उनकी गेंदबाजी पर संघर्ष करते नजर आते हैं

राशिद खान की 'मिस्ट्री गेंद' पर 21 साल के बल्लेबाज का हैरतअंगेज शॉट, देखकर इंग्लैंड का क्रिकेटर हुआ खुश, देखें Video

राशिद खान की गेंद पर 21 साल के बल्लेबाज का तूफानी छक्का

खास बातें

  • राशिद खान की गेंद पर 21 साल के बल्लेबाज का तगड़ा छक्का
  • इंग्लैंड का खिलाड़ी हुआ खुश, ट्वीट कर दी बधाई
  • राशिद खान भी खास शॉट को देखकर चौंक से गए

Big Bash League 2021: अफगानिस्तान के राशिद खान (Rashid Khan) को मिस्ट्री गेंद करने के लिए जाना जाता है. पूरे विश्व के बल्लेबाज उनकी गेंदबाजी पर संघर्ष करते नजर आते हैं. लेकिन बिग बैश लीग  2021 -22 में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर गया. दरअसल इस टूर्नामेंट के 28वें मैच में एक ऐसी घटना घटी जिसपर इंग्लिश खिलाड़ी सैम बिलिंग्स कमेंट किए बिना नहीं रह पाए. हुआ ये कि  एडिलेड स्ट्राइकर्स और सिडनी थंडर के बीच मैच के दौरान सिडनी थंडर के बल्लेबाज ओलीवर डेविस (Ollie Davies) ने स्ट्राइकर्स के स्पिनर राशिद खान की गेंद पर एक बेहतरीन शॉट खेला जिसे देखकर सैम बिलिंग्स ने कमेंट किया और उस खास शॉट को टूर्नामेंट का सर्वश्रेष्ठ शॉट करार दे दिया. थंडर की पारी के 17वें ओवर की पांचवीं गेंद जो राशिद ने फेंकी थी. उस गेंद पर डेविस ने अपना दम दिखाया और शॉट खेलने के लिए जगह बनाई और कवर की तरफ एक दार्शनिक छक्का बटोर लिया. राशिद भी डेविस के इस खास शॉट को देखकर चौंक से गए.

भारतीय वनडे टीम के ऐलान के बाद कोहली के नाम को लेकर चौंक गया पूर्व भारतीय क्रिकेटर, बोला, 'ये अटपटा सा लग रहा..'

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने वीडियो शेयर किया और लिखा, 'राशिद के खिलाफ बहुत से बैटर ऐसा शॉट नहीं मार सकते हैं. ..ओली डेविस ने कमाल किया.' वहीं, इंग्लिश क्रिकेटर सैम बिलिंग्स (Sam Billings) ने इस हैरान करने वाले शॉट को देखकर लिखा, 'टूर्नामेंट का शॉट! अविश्वसनीय। ओली के लिए भी 3 महीने में पहला गेम..' बिलिंग्स ने इसके बाद हंसी की इमोजी भी शेयर की.


बता दें कि इस मैच  सिडनी ने पहले बल्लेबाजी की थी और 20 ओवर में 3 विकेट पर 187 रन बनाए थे. जिसमें जेसन संघा ने शानदार 55 गेंद पर 91 रन की नाबाद पारी खेली थी. अपनी पारी में संघा ने 6 चौके और 6 छक्के लगाए थे. वहीं, डेविस ने 12 गेंद पर 26 रन बनाए, जिसमें 2 छक्के औऱ 1 चौके शामिल रहे. बात करें राशिद खान की तो इस मैच में इस जादूगर स्पिनर ने 4 ओवर में 23 रन दिए. 

ICC Awards 2021 के लिए जारी हुई नॉमिनेट खिलाड़ियों की पूरी लिस्ट, जानिए कब होगा विजेताओं का ऐलान, पूरी डिटेल्स

वैसे, 188 रन के टारगेट का पीछा करने उतरी एडिलेड स्ट्राइकर्स की टीम 20 ओवर में 7 विकेट पर 165 रन ही बना सकी और आखिर में सिडनी ने यह मैच 22 रन से जीत लिया था. संघा को शानदार 91 रन की पारी खेलने के लिए मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'विराट विवाद': चेतन शर्मा के बयान के बाद और पकड़ सकता है तूल, जानिए क्‍या है पूरा सच.