भारत की जीत और 'रोहित शर्मा की मस्ती', कैमरामैन को दिया कॉफी पीने का ऑफर- Video

IND vs SL 2nd T20I: भारत ने दूसरे टी-20 में शानदार 7 विकेट से जीत दर्ज की. एक बार फिर भारतीय बल्लेबाजों ने कमाल किया और श्रीलंका के द्वारा दिए दए 184 रन के टारगेट को 3 विकेट खोकर हासिल कर लिया

भारत की जीत और 'रोहित शर्मा की मस्ती',  कैमरामैन को दिया कॉफी पीने का ऑफर- Video

रोहित शर्मा की मस्ती

खास बातें

  • दूसरे टी-20 में भारत की 7 विकेट से जीत
  • श्रेयस अय्यर की तूफानी पारी में मचाई खलबली
  • रोहित शर्मा की मस्ती ने भी जीता दिल

IND vs SL 2nd T20I: भारत ने दूसरे टी-20 में शानदार 7 विकेट से जीत दर्ज की. एक बार फिर भारतीय बल्लेबाजों ने कमाल किया और श्रीलंका के द्वारा दिए दए 184 रन के टारगेट को 3 विकेट खोकर हासिल कर लिया. भारत के श्रेयस अय़्यर (Shreyas Iyer) ने तूफानी अर्धशतक जमाए और  44 गेंद पर 74 रन बनाकर नाबाद रहे. अपनी पारी में अय्यर ने 6 चौके और 4 छक्के लगाए. इसके अलावा रविंद्र जडेजा ने केवल 18 गेंद पर 45 रन बनाकर भारत को जीत दिलाने का काम किया. जडेजा ने अपनी 18 गेंद की पारी में 7 चौके और 1 छक्के लगाए. बता दें कि मैच में भले ही कैप्टन रोहित शर्मा (Rohit Sharma) केवल 1 रन बनाकर आउट हुए लेकिन मैच के दौरान उनकी मस्ती ने खूब सुर्खियां बटोरी, जिसके एक वीडियो बीसीसीआई (BCCI) ने भी शेयर किया है. 

Ranji Trophy 2022: भारत के नए 'मिश्रा जी' ने जादुई गेंदबाजी से मचाया गदर, एक ही पारी में लिए 7 विकेट- Video

दरअसल ड्रेसिंग रूप से रोहित का एक वीडिया सामने आया है जिसमें हिट मैन कॉफी पीते दिख रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही हिट मैन को यह ज्ञात हुआ कि उनकी तस्वीर को कैमरा मैन कैद कर रहे हैं तो रोहित ने इसका मजा लिया और कैमरामैन की ओर देखकर उनसे भी कॉफी पीने का इशारा करते दिखे, रोहित की इस मस्ती ने फैन्स का दिल जीत लिया. बता दें कि दूसरा टी-20 मैच जीतने के साथ ही भारत ने टी-20 इंटरनेशनल में यह लगातार 11वीं जीत हासिल की है. 


कैप्टन रोहित का कारनामा
रोहित की कप्तानी में भारत ने घरेलू मैदान पर 16वीं जीत हासिल की है. जो किसी भी कप्तान का टी-20 इंटरनेशनल में घरेलू मैदान पर सबसे ज्यादा मैच जीतने का रिकॉर्ड है. रोहित के बाद इंग्लैंड के मॉर्गेन हैं जिनकी कप्तानी में इंग्लैंड अपनी धरती पर 15 जीत हासिल कर पाया है. न्यूजीलैंड के विलियमसन की कप्तानी में कीवी टीम अपने घरेलू मैदान पर 15 जीत हासिल कर पाई है. बता दें कि कोहली की कप्तानी में भारत ने टी-20 इंटरनेशनल में अपने घरेलू मैदान पर 13 मैच जीत पाया था. रोहित की कप्तानी में भारत की यह तीसरी टी-20 सीरीज जीत है, इससे पहले हिट मैन की कप्तानी में भारत ने न्यूजीलैंड को 3-0 से, वेस्टइंडीज को 3-0 से और अब श्रीलंका के खिलाफ सीरीज भी जीतने में सफल  हो गया है.

राशिद खान के 'देश प्रेम' ने जीता दिल, PSL फाइनल खेलने से किया मना

भारत चाहेगा कि तीसरा टी-20 मैच जीतकर श्रीलंका के क्लीन स्वीप करें, सीरीज का आखिरी टी-20 मैच 27 फरवरी को यानि आज ही खेला जाएगा. यह मैच भी धर्मशाला में होना है. 

रो-HITMAN ने उत्तराधिकारी भी चुन लिया!

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com