Ranji Trophy 2022: भारत के नए 'मिश्रा जी' ने जादुई गेंदबाजी से मचाया गदर, एक ही पारी में लिए 7 विकेट- Video

Ranji Trophy 2021-22: रणजी ट्रॉफी एक ऐसे टूर्नामेंट है जिसमें अनजान खिलाड़ी अपने परफॉर्मेंस के दम पर लाइमलाइट में आते हैं और फिर उनका सफर इंटरनेशनल क्रिकेट के लिए शुरू होता है

Ranji Trophy 2022: भारत के नए 'मिश्रा जी' ने जादुई गेंदबाजी से मचाया गदर, एक ही पारी में लिए 7 विकेट- Video

Ranji Trophy 2022: भारत के नए 'मिश्रा जी' ने जादुई गेंदबाजी से मचाया गदर

खास बातें

  • उत्तराखंड के स्पिनर मयंक मिश्रा का कमाल
  • जादुई गेंदबाजी से मचाई खलबली
  • राजस्थान के बल्लेबाजों को किया बुरा हाल

Ranji Trophy 2021-22: रणजी ट्रॉफी एक ऐसे टूर्नामेंट है जिसमें अनजान खिलाड़ी अपने परफॉर्मेंस के दम पर लाइमलाइट में आते हैं और फिर उनका सफर इंटरनेशनल क्रिकेट के लिए शुरू होता है. इसलिए यह टूर्नामेंट काफी अहम माना जाता है. अब इस सीजन में कई खिलाड़ियों ने अपने परफॉर्मेंस से खुद का सबित किया है, वहीं अब उत्तराखंड के स्पिनर मयंक मिश्रा (Uttarakhand bowler Mayank Mishra) ने अपनी जादुई गेंदबाजी  से गदर मचा दिया है. राजस्थान के खिलाफ मैच में मयंक ने अपनी जादुई गेंदबाजी का कामाल दिखाया और एक ही पारी में 7 विकेट झटक लिए. ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम, तिरुवनंतपुरम में हो रहे इस मैच में मयंक ने अपनी फिरकी का जाल ऐसा बुना की राजस्थान के बल्लेबाज एक के बाद एक पवेलियन की राह पकड़ते दिखे.

राशिद खान के 'देश प्रेम' ने जीता दिल, PSL फाइनल खेलने से किया मना

 बीसीसीआई ने इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है. राजस्थान की पहली पारी के दौरान मयंक ने 23.2 ओवर की गेंदबाजी की जिसमें उन्होंने 44 रन देकर 7 विकेट लिए. अपनी घातक गेंदबाजी के दौरान मिश्रा जी ने वाईबी कोठारी और एमएन सिंह, आदित्य गढ़वाल, कप्तान अशोक मेनारिया, दीपक, एसके शर्मा और टेल-एंडर कमलेश नागरकोटी को आउट कर अपने 7 विकेट पूरे किए. 


बता दें कि राजस्थान और उत्तराखंड के बीच मैच में पहले उत्तराखंड ने बल्लेबाजी की थी और 337 रन बनाए थे जिसके बाद राजस्थान ने पहली पारी में 129 रन ही बना सकी, मिश्रा जी की घातक गेंदबाजी ने राजस्थान के बल्लेबाजों को घुटने टेकने पर मजबूर कर दिया. IND vs SL 2nd T20I: रोहित शर्मा ने रचा इतिहास, ऐसा करने वाले भारत के पहले क्रिकेटर बने

ऐसे में पहली पारी के आधार पर राजस्थान के खिलाफ उत्तराखंड ने 208 रन की बढ़त बनाई. वहीं, उत्तराखंड ने अपनी दूसरी पारी 246/7 पर घोषित कर दी. तीसरे दिन के खेल खत्म होने पर राजस्थान ने अपनी दूसरी पारी में 53 रन बना लिए हैं.  

रो-HITMAN ने उत्तराधिकारी भी चुन लिया!

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com