उमरान मलिक की 'पसली तोड़' गेंद से घायल हुए मयंक अग्रवाल, हो गया ऐसा हाल- Video

भले ही आईपीएल 2022 (IPL 2022) के आखिरी मैच में पंजाब किंग्स ने हैदराबाद को हरा दिया लेकिन तेज गेंदबाज उमरान मलिक (Umran Malik) ने एक बार फिर सुर्खियां बटोर ली

उमरान मलिक की 'पसली तोड़' गेंद से घायल हुए मयंक अग्रवाल, हो गया ऐसा हाल- Video

खास बातें

  • उमरान मलिक की हुई टीम इंडिया में एंट्री
  • उमरान मलिक ने पंजाब के खिलाफ मैच में किया कमाल
  • पूरे सीजन में चटकाए 22 विकेट

भले ही आईपीएल 2022 (IPL 2022) के आखिरी मैच में पंजाब किंग्स ने हैदराबाद को हरा दिया लेकिन तेज गेंदबाज उमरान मलिक (Umran Malik) ने एक बार फिर सुर्खियां बटोर ली. दरअसल उमरान को एक ही विकेट मिला लेकिन उन्होंने अपनी गेंदबाजी से पंजाब किंग्स (Punjab Kings)  के कप्तान मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal ) को घायल कर दिया. इसकी चर्चा अभी तक हो रही है. दरअसल पंजाब की पारी के दौरान 7वें ओवर में उमरान की गेंद पर मयंक को चोट लगी, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर सामने आया है. 

जिस दोस्त ने चमकाई उमरान मलिक की किस्मत, अब उसने कुछ ऐसा लिखकर किया रिएक्ट

बता दें कि 7वें ओवर की चौथी गेंद जो शॉर्ट गेंद थी, उसपर मयंक सही टाइमिंग के साथ गेंद को बल्ले से संपर्क नहीं कर पाए जिससे गेंद सीधे उनकी पसली पर जाकर लगी, जिससे बल्लेबाज दर्द से कराह उठे, हालांकि लेग बाई में मयंक ने एक रन जरूर लिया लेकिन जैसे ही वो नॉन स्ट्राइक एंड पर पहुंचे वो जमीन पर लेट गए, जिसके बाद तुरंत ही टीम के फिजियो उन्हें देखने आए. 


जिसके कारण खेल को कुछ समय तक रोकना पड़ा. हालांकि फिजियो ने उन्हें एक्सरसाइज कराई और फिर स्प्रे से उनके दर्द को कम किया. बाद में मयंक ने आगे खेलने का फैसला किया.  लेकिन इसके बाद भी पंजाब के कप्तान बड़ा स्कोर नहीं कर पाए और 4 गेंद पर 1 रन बनाकर पवेलियन लौटे.

बता दें कि उमरान ने एक बार फिर मैच में सबसे तेज गेंदबाज फेंकने का अवार्ड अपने नाम करने में सफल रहे. उन्होंने लगातार 13 मैच में सबसे तेज गेंद फेंकने का अवार्ड अपने नाम करने में सफलता हासिल की है. यानि अपनी तेज गेंद से उमरान ने 13 लाख रूपये कमा लिए हैं. 

भारतीय टीम में शामिल होने पर उमरान मलिक ने किया रिएक्ट, कुछ ऐसा कर जीत लिया दिल

मैच में पंजाब किंग्स ने आईपीएल के आखिरी लीग मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को रविवार को पांच विकेट से हराकर अपने अभियान का अंत जीत के साथ किया .

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


हमारे स्पोर्ट्स यू-ट्यूब चैनल को जल्दी से करें सब्सक्राइब