Watch: दीप्ति शर्मा ने किया 'रन आउट', देखकर Lord's की बालकनी में खड़ी इंग्लैंड खिलाड़ियों को सांप सूंघ गया

Deepti Sharma's 'Mankad: 'क्रिकेट के मक्का' कहे जाने वाले लॉर्ड्स (Lords) में भारत ने तीसरे वनडे में इंग्लैंड महिला टीम को 16 रन से हरा दिया. इस जीत में दीप्ति शर्मा ने (Deepti Sharma) ने शानदार परफॉर्मेंस किया और टीम को जीत दिलाने में सफल रही.

Watch: दीप्ति शर्मा ने किया 'रन आउट', देखकर Lord's की बालकनी में खड़ी इंग्लैंड खिलाड़ियों को सांप सूंघ गया

Deepti Sharma's 'Mankad: लॉर्ड्स की बालकनी में सांफ सूंघ गया

Deepti Sharma's 'Mankad: 'क्रिकेट के मक्का' कहे जाने वाले लॉर्ड्स (Lords) में भारत ने तीसरे वनडे में इंग्लैंड महिला टीम को 16 रन से हरा दिया. इस जीत में दीप्ति शर्मा ने (Deepti Sharma) ने शानदार परफॉर्मेंस किया और टीम को जीत दिलाने में सफल रही. यह मैच झूलन गोस्वामी के करियर का आखिरी मैच था. मैच में जहां दीप्ति ने 68 रन बनाए तो वहीं इंग्लैंड बैटर चार्ली डीन को अपनी ही गेंदबाजी पर नॉन स्ट्राइक एंड पर रन आउट कर भारत को जीत दिला थी. बता दें कि दीप्ति द्वारा इंग्लैंड बैटर चार्ली डीन (Charlie Dean) को किया गया मांकडिंग रन आउट चर्चा का विषय बन गया है. इसको लेकर सोशल मीडिया पर फैन्स और क्रिकेट पंडित अपनी-अपनी राय दे रहे हैं. 

वहीं, दूसरी ओर जब इंग्लैंड बैटर को दीप्ति ने रन आउट करके पवेलियन भेजा तो उस समय का इंग्लैंड खेमा पूरी तरह से चौंक सा गया था. सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें जैसे ही दीप्ति ने चार्ली डीन को  'मांकडिंग' रन आउट किया, वैसे ही ड्रेसिंग रूम में खड़ी इंग्लैंड की महिला क्रिकेटर चौंक गई. ऐसा लगा जैसे सभी को इस फैसले से सांप सूंघ गया है. 

वहीं नॉन स्ट्राइक पर रन आउट होने वाली इंग्लैंड बैटर चार्ली डीन के आंखों से आंसू निकल आए थे. सोशल मीडिया पर फैन्स भी दीप्ति के रन आउट को सही फैसला बता रहे हैं.  वहीं, इंग्लैंड के खिलाड़ी और पूर्व क्रिकेटर इस एक्ट को 'स्पिरिट ऑफ गेम' के खिलाफ बताते हुए थक नहीं रहे हैं. 


दुनिया में हार्दिक बेस्ट ऑलराउंडर हैं या बेन स्टोक्स, पाकिस्तानी पूर्व कप्तान ने सुनाया अपना फैसला, video

दीप्ति शर्मा के 'रन आउट' को ब्रॉर्ड-एंडरसन ने 'स्पिरिट ऑफ गेम' के खिलाफ बताया, सहवाग ने दोनों क्रिकेटरों को धो डाला

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com