Video: 'टेंशन मत ले, IND-PAK फाइनल होगा', रोहित ने पत्रकार के सवाल पर यूं लिए मजे

Asia Cup: श्रीलंका (Sri Lanka) के खिलाफ भारत (IND) को हार का सामना करना पड़ा है. हार के साथ ही भारतीय टीम का एशिया कप (Indian CrickeT team in Asia Cup) के फाइनल में पहुंचने की उम्मीद को झटका लगा है.

Video: 'टेंशन मत ले, IND-PAK फाइनल होगा', रोहित ने पत्रकार के सवाल पर यूं लिए मजे

रोहित शर्मा बोले- होगा भारत और पाकिस्तान के बीच फाइनल

Asia Cup: श्रीलंका (Sri Lanka) के खिलाफ भारत (IND) को हार का सामना करना पड़ा है. हार के साथ ही भारतीय टीम का एशिया कप (Indian CrickeT team in Asia Cup) के फाइनल में पहुंचने की उम्मीद को झटका लगा है.  श्रीलंका से मिली हार ने भारतीय फैन्स को भी निराश कर दिया है. दरअसल इस बार फैन्स चाह रहे थे कि एशिया कप के फाइनल में भारत और पाकिस्तान की टीम पहुंचे और सुपरहिट मुकाबला देखने को मिले, लेकिन अभी ऐसा होता प्रतित नहीं हो रहा है. वहीं, श्रीलंका के खिलाफ मैच के बाद रोहित शर्मा का एक खास अंदाज फैन्स को पसंद आ रहा है. 

पाकिस्तान के खिलाफ अफगानिस्तान जीता तो भारत को होगा फायदा, वरना Asia Cup में सफर होगा खत्म

दरअसल, प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक पत्रकार ने रोहित शर्मा से (Rohit Sharma) कहा कि, 'रोहित भाई, फैन्स भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan Final) के बीच फाइनल मैच देखना चाहते थे, क्या हम भारत और पाक के बीच कभी फाइनल मुकाबला देख पाएंगे'. इसपर हिट मैन ने मजे लेते हुए कहा, 'भाई तू टेंशन मल ले, भारत और पाकिस्तान के बीच फाइनल होगा.' रोहित के इतना कहने के साथ ही वहां मौजूद लोग ताली बजाने लग जाते हैं तो वहीं रोहित के चेहरे पर भी मुस्कान बिखर जाती है. 


श्रीलंका के खिलाफ मैच की बात करें तो भारत ने पहले बल्लेबाजी की थी और 8 विकेट पर 173 रन बनाए थे. भारत के कप्तान हिट मैन ने तूफानी 41 गेंद पर 72 रन बनाए थे. रोहित की तूफानी पारी के दम पर ही टीम इंडिया 20 ओवर में 8 विकेट पर 171 रन बना पाने में सफल रही. लेकिन आखिर में भारत को इस मैच में 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. 

श्रीलंका की ओर से  सलामी बल्लेबाज कुसल मेंडिस ( 37 गेंद में 57 रन ) और पाथुम निसांका ( 37 गेंद में 52 रन ) ने शानदार शुरूआत दिलाई और तेजी से 91 रन जोड़े. इन दोनों की पारी के दम पर श्रीलंका ने इस अहम मैच में जीत हासिल की. श्रीलंका को आखिरी दो ओवर में 21 रन चाहिये थे लेकिन भुवनेश्वर कुमार ने 19वें ओवर में 14 रन देकर मैच भारत की जद से बाहर ही कर दिया.

IND vs SL : अब ये है टीम इंडिया का फाइनल तक रास्ता, देखिए अपडेट Points Table

रिकी पोंटिंग ने चुने T20I के टॉप-5 खिलाड़ी, नंबर वन पर बाबर आजम नहीं बल्कि इस खिलाड़ी को दी जगह

आखिरी ओवर में आया पूरा मजा, अर्शदीप की 5 गेंदों ने जान डाल दिया था, बैटर 2 बार रन आउट होने से बचा और ऐसे हारा भारत- Video

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com