CSK vs KKR: वरूण चक्रवर्ती ने MS Dhoni को छकाया और ऐसे कर दिया बोल्ड, देखते रह गए ..देखें Video

वरूण चक्रवर्ती (Varun Chakravarthy) ने कमाल की गेंदबाजी की और धोनी (MS Dhoni) को बोल्ड कर अपना दूसरा विकेट हासिल किया. वरूण ने धोनी को छकाकर बोल्ड करने में सफलता हासिल की

CSK vs KKR: वरूण चक्रवर्ती ने MS Dhoni को छकाया और ऐसे कर दिया बोल्ड, देखते रह गए ..देखें Video

CSK vs KKR: वरूण चक्रवर्ती ने MS Dhoni को छकाया और ऐसे कर दिया बोल्ड, देखते रह गए ..देखें Video

खास बातें

  • चेन्नई सुपरकिंग्स की 6 विकेट से शानदार जीत
  • सीएसके की जीत के साथ ही मुंबई इंडियंस ने किया प्लेऑफ में क्वालीफाई
  • वरूण चक्रवर्ती की जादूयी गेंद पर बोल्ड हुए Dhoni

CSK vs KKR: रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की 11 गेंद पर 31 रन की पारी के दम पर सीएसके ने केकेआर ने 6 विकेट से हरा दिया. आखिरी ओवर में चेन्नई को 10 रन की दरकार थी. केकेआर की ओर से आखिरी ओवर कमलेश नागरकोटी ने की. जडेजा ने आखिरी 2 गेंद पर छक्का जमाकर सीएसके को शानदार जीत दिला दी. सीएसके के जीतने से मुंबई इंडियंस की टीम आईपीएल 2020 के प्लेऑफ में क्वालीफाई करने वाली पहली टीम बन गई है. जडेजा की तूफानी पारी से पहले सलामी बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ के अर्धशतक की पारी से चेन्नई सुपरकिंग्स ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) के उतार चढ़ाव भरे मुकाबले में गुरुवार को यहां कोलकाता नाइट राइडर्स को छह विकेट से हराकर उसकी प्ले आफ में जगह बनाने की राह मुश्किल कर दी. नाइट राइडर्स की हार के साथ गत चैंपियन मुंबई इंडियन्स (MI) की टीम प्ले आफ में जगह पक्की करने वाली पहली टीम बनी नाइट राइडर्स ने सलामी बल्लेबाज नितीश राणा की 61 गेंद में 10 चौकों और चार छक्कों की मदद से 87 रन की पारी से पांच विकेट पर 172 रन बनाए. सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल (26) और दिनेश कार्तिक (नाबाद 21) ने भी उपयोगी पारियां खेली. 

CSK vs KKR: रविंद्र जडेजा ने 11 गेंद पर 31 रन बनाकर ऐसे पलटा मैच का पासा, ऐसा था आखिरी 6 गेंद का रोमांच

अंतिम पायदान पर चल रही और प्ले आफ की दौड़ से पहले ही बाहर हो चुकी सुपरकिंग्स की टीम ने इसके जवाब में रुतुराज की 53 गेंद में छह चौकों और दो छक्कों से 72 रन की पारी और अंबाती रायुडू (38) के साथ उनकी दूसरे विकेट की 68 रन की सझेदारी के बाद जडेजा (11 गेंद में नाबाद 31, दो चौके, तीन छक्के) के तूफान से 20 ओवर में चार विकेट पर 178 रन बनाकर जीत दर्ज की. नाइट राइडर्स की ओर से वरूण चक्रवर्ती ने 20 जबकि पैट कमिंस ने 31 रन देकर दो-दो विकेट चटकाए लेकिन अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके.

वरूण चक्रवर्ती ने धोनी को दूसरी बार किया बोल्ड
वरूण चक्रवर्ती (Varun Chakravarthy) ने कमाल की गेंदबाजी की और धोनी (MS Dhoni) को बोल्ड कर अपना दूसरा विकेट हासिल किया. वरूण ने धोनी को छकाकर बोल्ड करने में सफलता हासिल की. मिस्ट्री स्पिनर वरूण ने पहले धोनी को शुरूआत के कुछ गेंद स्लो फेंकी और फिर एकाएक एक गेंद तेज गति की फेंकी जिसपर माही चकमा खा गए और बोल्ड आउट हो गए. आउट होने के बाद धोनी के चेहरे से साफ पता चल रहा था कि वरूण ने उन्हें फंसाकर बोल्ड आउट किया है. धोनी का रिएक्शन देखने लायक था. माही जिस गेंद पर आउट हुए उन्हें तनिक भी अंदाजा नहीं था कि ऐसे वो क्लिन बोल्ड हो सकते हैं. 

CSK vs KKR: वरूण चक्रवर्ती ने 'MS Dhoni' को बोल्ड कर बनाया रिकॉर्ड, IPL में ऐसा कमाल करने वाले इकलौते स्पिनर बने


वरूण चक्रवर्ती पहले स्पिन गेंदबाज बने
आईपीएल के इतिहास (IPL history) में वरूण पहले ऐसे स्पिनर बने जिन्होंने आईपीएल के एक सीजन में धोनी (Dhoni) को एक नहीं बल्कि 2 बार क्लिन बोल्ड करने का कमाल कर दिखाया. वहीं दूसरे गेंदबाज बने जिन्होंने आईपीएल में धोनी को 2 बार बोल्ड आउट किया है. चक्रवर्ती से पहले लसिथ मलिंगा (Dhoni) धोनी को आईपीएल में 2 बार बोल्ड आउट कर चुके हैं. ( इनपुट भाषा से भी)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​