Video: चहल औऱ कुलदीप के सामने सूर्यकुमार यादव ने कबूला, मुश्किल पिच पर संभल कर बैटिंग करने के पीछे किसकी सलाह आई काम

IND vs NZ 2nd T20I: न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टी-20 में मिली जीत के बाद सूर्यकुमार यादव, युजवेंद्र चहल औऱ कुलदीप यादव (Suryakumar YadavYuzvendra Chahal Kuldeep Yadav) ने एक दूसरे से बात की. दरअसल, बीसीसीआई ने तीनों के बीच हुई बातचीत का वीडियो शेयर किया है जिसमें चहल ने सूर्या की बल्लेबाजी पर अपनी राय दी और मजाक किया

Video: चहल औऱ कुलदीप के सामने सूर्यकुमार यादव ने कबूला, मुश्किल पिच पर संभल कर बैटिंग करने के पीछे किसकी सलाह आई काम

चहल ने सूर्या की बैटिग का उड़ाया मजाक

IND vs NZ 2nd T20I: न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टी-20 में मिली जीत के बाद सूर्यकुमार यादव, युजवेंद्र चहल औऱ कुलदीप यादव (Suryakumar YadavYuzvendra Chahal Kuldeep Yadav) ने एक दूसरे से बात की. दरअसल, बीसीसीआई ने तीनों के बीच हुई बातचीत का वीडियो शेयर किया है जिसमें चहल ने सूर्या की बल्लेबाजी पर अपनी राय दी और मजाक में कहा कि, 'लगता है कि आपने रणजी ट्रॉफी मेरी बैटिंग देखी थी, इसलिए आपने यहां समझदारी के साथ बैटिंग की और हमें जीत दिलाई.' जिसपर सूर्या ने भी पलटकर मजाक किया और कहा, 'मैंने आपकी की सलाह का पालन किया जो उन्होंने मुझे पिछली सीरीज में दी थी, मैं उनसे और सीखना चाहता हूं, वह मेरे बल्लेबाजी कोच हैं..' सूर्या के ऐसा कहने पर तीनों जोर से हंसने लगे जाते हैं. 

बता दें कि दूसरे टी-20 में सूर्या ने अपनी बल्लेबाजी के उलट धीमी बल्लेबाजी की और पिच के हिसाब से अपनी पारी को आगे बढ़ाया था. सूर्या ने 31गेंद पर 26 रन बनाए जिसमें केवल 1 चौका ही लगा, सूर्यकुमार के इसी बल्लेबाजी को देखकर चहल ने उनके साथ  मजाक किया. 

वहीं, कुलदीप ने चहल से काफी सवाल किए और पूछा कि आप अब टी-20 इंटरनेशनल में भारत की ओर से सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं. 'आपको कैसा महसूस हो रहा है. इसपर चहल ने कहा कि, भारत के लिए खेलना गर्व की बात है. यह मेरे लिए काफी बड़ा है'. 
 


दूसरे टी-20 में जीतकर सीरीज में अब भारत न्यूजीलैंड के बराबरी पर पहुंच गया है. दूसरे टी-20 में भारत को 6 विकेट से जीत मिली. अब सीरीज का तीसरा टी-20 मैच 1 फरवरी को अहमदाबाद में खेला जाएगा. बता दें कि इस मैच में कीवी टीम ने पहले बल्लेबाजी की थी और 20 ओवर में 99 रन बनाए थे. इसके बाद भारत को 100 रन बनाने में 19.5 ओवर तक का इंतजार करना पड़ा था. 

ये भी पढ़े- 

पठान में डेविड वॉर्नर ने शाहरूख खान को किया रिप्लेस, देखें मजेदार वीडियो

बाबर आजम और विराट कोहली में कौन है बेस्ट, अजहर ने बताया

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com