Shoaib Malik ने हवाई छलांग लगाकर पकड़ा कैच, गेंदबाज मोहम्मद हफीज भी रह गए हैरान- Video

CPL 2021: भले ही शोएब मलिक (Shoaib Malik) को टी-20 वर्ल्ड कप के लिए पाकिस्तान की टीम में जगह नहीं मिली है लेकिन क्रिकेट के मैदान पर अपनी ओर से पाकिस्तान का यह दिग्गज 100 फीसदी दे रहा है.

Shoaib Malik ने हवाई छलांग लगाकर पकड़ा कैच, गेंदबाज मोहम्मद हफीज भी रह गए हैरान- Video

शोएब मलिक ने लिया कमाल का कैच

CPL 2021: भले ही शोएब मलिक (Shoaib Malik) को टी-20 वर्ल्ड कप के लिए पाकिस्तान की टीम में जगह नहीं मिली है लेकिन क्रिकेट के मैदान पर अपनी ओर से पाकिस्तान का यह दिग्गज 100 फीसदी दे रहा है. इसका उदाहरण बारबाडोस रॉयल्स और गुयाना अमेज़ॅन वारियर्स (Barbados Royals vs Guyana Amazon Warriors) के बीच मैच के दौरान देखने को मिला. सीपीएल के 20वें मैच में शोएब ने अपनी फील्डिंग का शानदार नजारा दिखाया और जॉनसन चार्ल्स का हैरत भरा कैच लेने का कमाल कर दिखाया. दरअसल बारबाडोस रॉयल्स के ओपनर चार्ल्स ने गेंदबाज मोहम्मद हफीज की गेंद पर हवाई शॉट मारा जो सीधे बाउंड्री के पार जा रही थी. लेकिन बाउंड्री के समीप खड़े मलिक ने 39 साल की उम्र में भी कैच लेने का हौसला दिखाया और हवा में छलांग लगा दी. हालांकि एक वक्त ऐसा लगा कि मलिक कैच नहीं ले पाएंगे लेकिन उन्होंने सभी को चकित करते हुए कैच को लपक लिया.

हुआ ये कि जब मलिक ने कैच लेने के लिए हवा में छलांग लगाई लेकिन उसी समय उन्होंने अपना संतुलन खो दिया. यहां पर पाकिस्तान के अनुभवी खिलाड़ी ने समय रहते गेंद को बाउंड्री लाइन के बाहर हवा में उछाल दिया. जिसके बाद मलिक ने बाउंड्री लाइऩ के बाहर आकर मुश्किल कैच को आसान कैच बनाकर ले लिया. सोशल मीडिया पर शोएब मलिक के इस कैच की भरपूर तारीफ हो रही है. 

ये भी पढ़ें
फेसबुक पर हुई दोस्ती, जो प्यार में बदल गया, घरवालों के मर्जी के खिलाफ जाकर आयशा से की शादी
भारत की जीत पर मोहम्मद कैफ ने किया मजेदार 'नागिन डांस'- Video
बुमराह की शानदार गेंदबाजी को देखकर दंग रह गईं Wife संजना गणेशन, बोलीं- 'हर रोज आप पर गर्व होता है'


वहीं. मैच की बात करें तो बारबाडोस रॉयल्स की टीम यह मैच 45 रन से जीतने में सफल रही. पहले बारबाडोस ने बल्लेबाजी की और 8 विकेट पर 185 रन बनाए जिसमें चार्ल्स ने 21 गेंद पर 40 और ग्लेन फिलिप्स ने 31 गेंद पर 44 रन की पारी खेली. लेकिन दूसरी ओर गुयाना अमेज़ॅन वारियर्स की टीम लक्ष्य को हासिल नहीं कर पाई और 140 रन पर आउट हो गई. मलिक बल्लेबाजी में फ्लॉप रहे और 4 रन ही बना पाए. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO:  ​अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड के CEO ने कहा, तालिबान को पसंद है किक्रेट