शाकिब अल हसन ने पार की सारी हदें , सेल्फी लेने पहुंचे शख्स की पकड़ी गर्दन और मारने के लिए उठाया हाथ, Video

Shakib Al Hasan Viral Video: शाकिब ने अबतक अपने करियर में 67 टेस्ट मैच खेले हैं. वहीं 247 वनडे मैच  और 117 टी-20 मैच अबतक खेले हैं. इंटरनेशनल क्रिकेट में शाकिब के नाम 700 विकेट दर्ज हैं.  

शाकिब अल हसन ने पार की सारी हदें , सेल्फी लेने पहुंचे शख्स की पकड़ी गर्दन और मारने के लिए उठाया हाथ, Video

Shakib Al Hasan angry reaction viral

Shakib Al Hasan Angry reaction viral: शाकिब अल हसन कई दफा गुस्से में अपनी मर्यादा भी भूल बैठते हैं, ऐसा कई बार हो चुका है. अब एक बार फिर शाकिब गुस्से से अपनी हदें पार करते हुए नजर आए हैं जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. वायरल हुए वीडियो में इस बार शाकिब ग्राउंड्समैन पर ही भड़क उठते हैं. दरअसल, ग्राउंड्समैन  शाकिब के साथ सेल्फी लेने की कोशिश करता है, जिसके बाद बांग्लादेशी ऑलराउंडर भड़क जाते हैं और ग्राउंड्समैन  के साथ दुर्व्यवहार करते हुए नजर आते हैं. शाकिब शख्स के ऊपर हाथ उठाने की कोशिश करते हैं और साथ ही शख्स की गर्दन पकड़कर उसे खूब जलील करते हैं. शाकिब के गुस्से का शिकार होकर वह शख्स फिर वहां से चला जाता है और बेंच पर बैठकर अपने देश के क्रिकेटर को बस देखते रहता है. शख्स के चेहरे पर जो भाव आए हैं, उसे देखकर यह समझा जा सकता है कि शख्स ने क्या अनुभव किया है. 

बता दें कि शाकिब ने अबतक अपने करियर में 67 टेस्ट मैच खेले हैं. वहीं 247 वनडे मैच  और 117 टी-20 मैच अबतक खेले हैं. इंटरनेशनल क्रिकेट में शाकिब के नाम 700 विकेट दर्ज हैं.  वहीं, दूसरी ओर इस समय बांग्लादेश की टीम जिम्बाब्वे के साथ टी-20 सीरीज खेल रही है. इस सीरीज में शाकिब बांग्लादेश की टीम का हिस्सा नहीं हैं. 

ये भी पढ़े- फैन ने रोहित शर्मा के बारे में एक शब्‍द कहने के लिए कहा, प्रीति जिंटा के जवाब ने लूटी महफिल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दूसरी ओर टी-20 वर्ल्ड कप के लिए बांग्लादेश की टीम ने अबतक अपनी टीम का ऐलान नहीं किया है. उम्मीद है कि जल्द ही बांग्लादेश अपने स्क्वाड का ऐलान कर देगी. टी-20 वर्ल्ड कप का आगाज  जून में होना है. अमेरिका और वेस्टइंडीज में इस बार टी-20 वर्ल्ड कप खेला जाएगा.