अफगानिस्तान की जीत के लिए भारत से उठे दुआओं के हाथ, राशिद खान ने कहा- 'चिंता मत करो'

भारत ने पाकिस्तान, न्यूजीलैंड और अफगानिस्तान तीनों टीमों को रन रेट के मामले में पीछे छोड़ दिया है.

अफगानिस्तान की जीत के लिए भारत से उठे दुआओं के हाथ, राशिद खान ने कहा- 'चिंता मत करो'

न्यूजीलैंड और अफगानिस्तान के बीच ये मैच 7 नवंबर को आबूधाबी में खेला जाएगा.

खास बातें

  • अफगानिस्तान और न्यूजीलैंड का मुकाबला
  • भारत में अभी से शुरू हो चुका है अफगानिस्तान के लिए प्रार्थना का दौर
  • ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है #AfgvsNZ

भारतीय टीम ने जारी टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में स्कॉटलैंड के खिलाफ धमाकेदार बल्लेबाजी करते हुए सेमीफाइनल में पहुंचने के अपनी उम्मीद को और भी मजबूती दे दी है. भारत ने स्कॉटलैंड के गेंदबाजों की ऐसी धुनाई की कि अब रन रेट का झमेला ही खत्म हो गया. भारत ने पाकिस्तान, न्यूजीलैंड और अफगानिस्तान, तीनों टीमों को रन रेट के मामले में पीछे छोड़ दिया है. अब भारत से सिर्फ ये ही दुआएं निकल रही हैं कि किसी तरह अफगानिस्तान की टीम न्यूजीलैंड को अपने अगले मुकाबले में हरा दे. इस समय भारत का रन रेट +1.619 है. 

"जान बची लाखों पाए", विलियमसन के इस शॉट ने थमा दी थी अंपायर की सांसें, देखें VIDEO

न्यूजीलैंड और अफगानिस्तान के बीच मैच 7 नवंबर को आबूधाबी में खेला जाएगा. अभी से ये मैच ट्विटर पर ट्रेंड (#AfgvsNZ) करने लगा है.  इस मैच का इंतजार जितना शायद अफगानिस्तान के लोग नहीं कर रहे होंगे उससे कहीं ज्यादा लोग भारत में कर रहे हैं.  ट्विटर पर एक यूजर ने तो लता मंगेशकर द्वारा गाया हुआ गाना "एक तू ही भरोसा, एक तू ही सहारा " के वीडियो के साथ लिखा है कि "NOV 7" और हाथ जोड़ने वाला सिंबल यूज किया है. 


एक यूजर ने लिखा है अफगानिस्तान ही हमारे लिए आखिरी उम्मीद है, एक फोटो शेयर की है और लिखा है कि 1.3 Billion लोग अफगानिस्तान के साथ हैं. 

कुछ लोगों ने अभी से फिंगर क्रोस्ड का सिंबल बनाया है. 


आपको बता दें इससे पहले 4 नवंबर को भारत के स्टार स्पिनर आर अश्विन ने ये इच्छा जताई थी कि भारत के फीजियो अफगानिस्तान के स्टार स्पिनर मुजीब उर रहमान की मदद करें. उसके लिए राशिद खान ने अश्विन को जवाब दिया है कि "भाई आप चिंता मत करो हमारे फीजियो उनका अच्छे से ध्यान रख रहे हैं".

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अब भारत को इस वर्ल्डकप में अगर सेमीफाइनल में पहुंचना है तो सिर्फ अफगानिस्तान की जीत ही एकमात्र रास्ता है और अफगनिस्तान की जीत के लिए भारत में प्रार्थना का दौर अभी से शुरू हो चुका है.