Video: IPL पार्ट-2 के लिए अर्जुन तेंदुलकर ने की जबरदस्त तैयारी, 'रॉकेट यॉर्कर' की कर रहे अभ्यास

IPL 2021 Arjun Tendulkar: आईपीएल के दूसरे फेज का आगाज हो रहा है. 19 सितंबर को मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स (MI vs CSK) एक दूसरे के खिलाफ मुकाबला करके दूसरे दौर का आगाज करेगी.

Video: IPL पार्ट-2 के लिए अर्जुन तेंदुलकर ने की जबरदस्त तैयारी, 'रॉकेट यॉर्कर' की कर रहे अभ्यास

आईपीएल के दूसरे फेज के लिए अर्जुन तेंदुलकर की जबरदस्त तैयारी

IPL 2021 Arjun Tendulkar: आईपीएल के दूसरे फेज का आगाज हो रहा है. 19 सितंबर को मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स (MI vs CSK) एक दूसरे के खिलाफ मुकाबला करके दूसरे दौर का आगाज करेगी. मुंबई ने 4 बार आईपीएल का खिताब जीता है. इस बार भी मुंबई की टीम खिताब जीतने की भरसक कोशिश करेगा. अब जब आईपीएल का आगाज फिर से होने वाला है तो सोशल मीडिया पर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) की चर्चा होने लगी है. बता दें कि पहले फेज में अर्जुन को मौका नहीं मिला थआ. अब ये देखना है कि दूसरे फेज में मु्ंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा युवा तेज गेंदबाज को मौका देते हैं या नहीं. भले ही अर्जुन को मौका नहीं मिल रहा है लेकिन उन्होंने मेहनत करनी नहीं छोड़ी  है. मुंबई इंडियंस के ट्विटर पर एक वीडियो है जिसमें अर्जुन अपनी गेंदाबजी पर मेहनत करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

वीडियो में अर्जुन अपनी तेज रफ्तार से गेंदबाजी कर रहे हैं. खासकर अर्जुन गेंदबाजी अभ्यास में जमकर यॉर्कर गेंद करते हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो पर फैन्स जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. वीडियो में अर्जुन सटिक यॉर्कर करने की प्रैक्टिस करते हुए दिख रहे हैं. यही नहीं उनकी यॉर्कर रॉकेट की तरह दिखाई दे रही है. 

ये भी पढ़ें 
* PAK vs NZ: पीसीबी चेयरमैन और शोएब अख्तर न्यूजीलैंड बोर्ड पर पुरी तरह बरसे, रमीज राजा ने दी वॉर्निंग- Video
* Pak vs Nz: पाकिस्तान की बुरी तरह भद पिटी, इमरान ने खूब मनाया लेकिन नहीं ही मानी न्यूजीलैंड टीम
* PAK vs NZ: फिर खुली पाकिस्तान की पोल, न्यूजीलैंड ने रद्द किया दौरा, सुरक्षा कारणों से लिया फैसला- Video
* IPl 2021: दूसरे चरण में फैंस को खलेगी इन विदेशी सितारों की बहुत ज्यादा कमी

बता दें कि आईपीएल के लिए मुंबई इंडियंस ने उन्हें 20 लाख के बेस प्राइस में खरीदा था. दूसरे दौर में उन्हें मौका मिलता है या नहीं वो तो वक्त ही बताएगा लेकिन उनकी तैयारी शानदार तरीके से जा रही है. अर्जुन खेल के अलावा सोशल मीडिया पर भी एक्टिव हैं और लगातार पोस्ट शेयर करते रहते हैं. कुछ समय पहले उन्होंने टीम के अनुभवी तेज गेंबदाज धवल कुलकर्णी से गेंदबाजी टिप्स लेते हुए तस्वीर भी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की थी. 


बता दें कि आईपीएल में रोहित शर्मा पर सबकी नजर रहेगी. हाल ही में रोहित ने इंग्लैंड दौरे पर शानदार बल्लेबाजी की है. रोहित के फॉर्म में रहने का मतलब है कि दूसरी टीमों के गेंदबाजों को बुरे सपने आने वाले हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: ICC T20 World Cup : महेंद्र सिंह धोनी होंगे टीम इंडिया के मेंटॉर, BCCI ने किया ऐलान . ​