WI vs SA: जेसन होल्डर ने लपका ऐसा कैच, बल्लेबाज से लेकर गेंदबाज तक सबके उड़ गए होश- देखें Video

वेस्टइंडीज और साउथ अफ्रीकाके बीच दूसरे टेस्ट मैच में (West Indies vs South Africa, 2nd Test) वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर जेसन होल्डर (Jason Holder) ने एक कारामती कैच लेकर पूरे फैन्स और क्रिकेट वर्ल्ड को हैरान कर दिया है.

WI vs SA: जेसन होल्डर ने लपका ऐसा कैच, बल्लेबाज से लेकर गेंदबाज तक सबके उड़ गए होश- देखें Video

WI vs SA: जेसन होल्डर ने लपका ऐसा कैच, सबके उड़ गए होश- देखें Video

सेंट लुसिया में खेले जा रहे वेस्टइंडीज और साउथ अफ्रीकाके बीच दूसरे टेस्ट मैच में (West Indies vs South Africa, 2nd Test) वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर जेसन होल्डर (Jason Holder) ने एक कारामती कैच लेकर पूरे फैन्स और क्रिकेट वर्ल्ड को हैरान कर दिया है. सोशल मीडिया पर होल्डर के द्वारा लपके गए इस कैच की तारीफ हो रही है. साउथ अफ्रीका के दूसरी पारी में होल्डर ने अफ्रीकी बल्लेबाज केशव महाराज (Keshav Mahara) का दूसरी स्लिप में गजब का कैच हवा में छलांग लगाकर पकड़़ा. अफ्रीका की पारी के 26वें ओवर में गेंदबाज जायडन सिल्स की गेंद जो फुल लेंथ पर थी, उसपर बल्लेबाज केशव कवर ड्राइव खेलकर रन बटोरना चाहते थे लेकिन उनकी किस्मत ने उन्हों धोखा दे दिया, जिससे गेंद उनके बल्ले से लगकर दूसरी स्लिप की ओर गई. जहां पर होल्डर कैच लेने के लिए तैनात थे. 

WTC Final: मोहम्मद शमी ने कवर ड्राइव खेलकर तोड़ा जेमिसन के हैट्रिक का सपना, फिर गेंदबाज ने किया ऐसा- Video

लेकिन होल्डर के लिए यह कैच लेना बिल्कुल भी आसान नहीं था. दरअसल गेंद दूसरी स्लिप की ओर गई जरूर लेकिन फील्डर से काफी दूर थी. लेकिन यहां होल्डर ने अपनी फिटनेस का नायाब नजारा दिखाते हुए हवा में लंबी छलांग लगाकर एक मुश्किल कैच लपक लिया. कैच लेने के बाद होल्डर के खुशी का ठिकाना नहीं रहा. वो गेंद को हाथ में लेकर दौड़ने लगे और उनके पीछे दूसरे खिलाड़ी दौड़ लगाते हुए दिखाई देते नजर आए.


इस वीडियो को वेस्टइंडीज क्रिकेट ने भी शेयर किया है और इसे बेस्ट कैच भी करार दिया है. सोशल मीडिया पर होल्डर के इस कैच की खूब तारीफ हो रही है और साथ ही कुछ ही समय में वेस्टइंडीज खिलाड़ी के द्वारा लिए गए कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. 

WTC Final: भारतीय टीम के 'नई दीवार' से नाराज हैं डेल स्टेन, बल्लेबाजी को लेकर दे डाली ये सलाह

दूसरे टेस्ट मैच में वेस्टइंडीज को जीत के लिए 309 रनों की और जरूरत है. वेस्टइंडीज अपनी दूसरी पारी में 15 रन बना लिए हैं. अबतक टेस्ट मैच में 3 दिन का खेल खेला गया है. साउथ अफ्रीकी टीम की दूसरी पारी में 174 रन पर खत्म हो गई थी. कैरेबियन टीम की पहली पारी केवल 149 रन पर आउट हो गई है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com