WTC Final: मोहम्मद शमी ने कवर ड्राइव खेलकर तोड़ा जेमिसन के हैट्रिक का सपना, फिर गेंदबाज ने किया ऐसा- Video

WTC Final में भारत की पहली पारी 217 रन पर आउट हो गई. भारत की पारी को सस्ते में आउट करने में कीवी तेज गेंदबाज काइल जेमिसन (Kyle Jamieson) का हाथ रहा. जेमिसन ने कहर बरपाती हुई गेंदबाजी की और 31 रन देकर 5 विकेट लेने में सफल रहे

WTC Final: मोहम्मद शमी ने कवर ड्राइव खेलकर तोड़ा जेमिसन के हैट्रिक का सपना, फिर गेंदबाज ने किया ऐसा- Video

WTC Final जेमिसन का हैट्रिक विकेट लेने का सपना शमी ने तोड़ दिया

WTC Final में भारत की पहली पारी 217 रन पर आउट हो गई. भारत की पारी को सस्ते में आउट करने में कीवी तेज गेंदबाज काइल जेमिसन (Kyle Jamieson) का हाथ रहा. जेमिसन ने कहर बरपाती हुई गेंदबाजी की और 31 रन देकर 5 विकेट लेने में सफल रहे. जेमिसन ने अपनी गेंदबाजी के दौरान रोहित शर्मा, विराट कोहली, ऋषभ पंत, इशांत शर्मा और जसप्रीत बुमराह को आउट करने में सफल रहे. इतना ही नहीं भारतीय पारी के दौरान एक बार जेमिसन हैट्रिक विकेट लेने के बिल्कुल करीब पहुंच गए थे लेकिन इस कीवी गेंदबाज का सपना मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने तोड़ दिया. दरअसल हुआ ये कि भारतीय पारी के 92 ओवर की चौथी गेंद पर इशांत शर्मा को आउट करने में सफल रहे तो वहीं पांचवीं गेंद पर जसप्रीत बुमराह को आउट कर लगातार 2 गेंद पर 2 विकेट लेने में सफल रहे. इसके बाद मोहम्मद शमी बल्लेबाजी करने आए. शमी को आउट कर जेमिसन अपना हैट्रिक विकेट पूरा कर सकते थे. 

WTC Final: भारतीय टीम के 'नई दीवार' से नाराज हैं डेल स्टेन, बल्लेबाजी को लेकर दे डाली ये सलाह

फैन्स और क्रिकेट पंडित को लग रहा था कि जेमिसन इस कारनामें को भी अंजाम दे देंगे लेकिन ओवर की आखिरी गेंद पर शमी ने शानदार कवर ड्राइव खेलकर चौका लगा दिया. इस तरह से शमी ने जेमिसन के हैट्रिक लेने वाले सपने को पूरा होने नहीं दिया. वहीं, जेमिसन भारतीय बल्लेबाज शमी के पास जाकर उन्हें देखने लगे और कुछ कहते हुए नजर आए. 


वहीं, शमी भी जेमिसन की बात को सुनकर अपनी हंसी नहीं रोक पाए. दोनों खिलाड़ी एक दूसरे से बात करते हुए हंस रहे थे. आईसीसी ने भी दोनों की हंसते हुए यह तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. 

WTC Final: टीम को चीयर करने के लिए कप्तान कोहली मैदान पर करने लगे डांस, फैन्स को भी झूमा दिया- Video

भारत की पारी में रहाणे ने सबसे ज्यादा 49 रन बनाए तो वहीं विराट कोहली 44 रन बनाकर आउट हुए. इसके अलावा शुबमन गिल ने 28 रनों की पारी खेली. भारत का आखिरी विकेट जडेजा के रूप में गिरा., रविंंद्र जडेजा 53 गेंद पर 15 रन बनाकर ट्रेंट बोल्ट का शिकार बने. भारत की पारी के दौरान अश्विन ने तेजी से 27 गेंद पर 22 रन बनाए जिसने थोड़ी देर के लिए भारतीय फैन्स को झूमने का मौका दिया था.

दूसरी ओर कीवी टीम के 2 विकेट गिर गए हैं. कॉनवे एक बार फिर शानदार बल्लेबाजी करते हुए 54 रन बनाए और इशांत शर्मा की गेंद पर आउट हुए. इससे पहले टॉम लैथम को अश्विन ने अपनी फिरकी में फंसा कर पवेलियन की राह दिखाई थी. दोनों ओपनरों ने पहले विकेट के लिए 70 रनों की साझेदारी की थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com