Watch: "यह हिंदी नहीं जानता और..." सरफराज ने मारा ताना, तो बशीर ने जवाब से किया हैरान, वीडियो हुआ वायरल

Sarfaraz Khan: सरफराज के साथ शोएब बशीर की यह घटना इंग्लैंड की बल्लेबाजी के दौरान 103वें ओवर में घटी. और इंग्लैंड ऑफ स्पिनर का जवाब भारतीयों को हैरान कर गया

Watch:

Ind vs Eng: शोएब बैटिंग के लिए आए तो सरफराज ने उनसे कई सवाल किए

नई दिल्ली:

इंग्लैंड और भारत के बीच रांची (Ranchi) में जारी चौथे टेस्ट में अभी तक जिस तरह की क्रिकेट देखने को मिली है, उसे देखते हुए लगा है कि मुकाबले में परिणाम जरूर आएगा. किसके पक्ष में जाएगा, यह अगले तीन दिन में साफ हो जाएगा, लेकिन मैदान पर खिलाड़ी जमकर संघर्ष कर रहे हैं, तो इनकी एक-दूसरे पर कसे तंज और बातचीत के वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इसी कड़ी में सरफराज खान (Sarfaraz Khan) और  भारतीय बल्लेबाजों को खासा परेशान करने वाले इंग्लिश स्पिनर शोएब बशीर (Shoaib Bashir) का एक वीडियो खासा वायरल हो रहा है. 

यह भी पढ़ें: 

 घमासान भिड़ंत हुई सरफराज की इस इंग्लिश बॉलर से, इस पहलू से बिगड़ गई 'फाइनल तस्वीर'


Ind vs Eng 4th Test: 'मैं थोड़ा निराश हूं क्योंकि...', कुछ ऐसे गावस्कर ने लिए जो रूट से मजे, इंग्लैंड अखबार का कमेंट बना वजह

घटना इंग्लैंड की बैटिंग के दौरान 103वें ओवर की है, जब बशीर  रॉबिंसन के आउट होने के बाद बैटिंग के लिए आए. जब शोएब बशीर गार्ड ले रहे थे, तो सरफराज ने इस पुछल्ले पर 'वर्ड-वॉर' का सिलसिला शुरू किया. दरअसल सरफराज ने बशीर से हिंदी जानने को लेकर सवाल किया. अब जबकि सरफराज पूरी तरह विश्वस्त थे कि बशीर हिंदी नहीं समझते, लेकिन बशीर ने अपने जवाब से सरफराज को ही नहीं, सभी को हैरान कर दिया. 

दरअसल सरफराज ने कहा, "इसको हिंदी भी नहीं आती है. बढ़िया चलो." इस पर बशीर ने कहा, 'थोड़ी-थोड़ी आती है हिंदी.' बहरहाल, बशीर ने जैसा प्रदर्शन बॉलिंग में किया, उसके उलट वह बैटिंग में एकदम फ्लॉपग रहे. बशीर जडेजा के ओवर में आउट होने से पहले सिर्फ दो ही गेंद खेल सके. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com