CPL 2021: छक्का रोकने के लिए हवा में उड़ा खिलाड़ी, देखकर गेंदबाज और बल्लेबाज के उड़ गए होश- Video

CPL 2021: बारबाडोस रॉयल्स के खिलाड़ी हेडन वॉल्श जूनियर (Hayden Walsh Jr) ने गजब की फील्डिंग कर हर किसी को हैरान कर दिया. सीपीएल ने अपने ट्विटर पर हेडन वॉल्श जूनियर की असाधारण कोशिश का वीडियो शेयर किया है जिसे खूब पसंद किया जा रहा है. 

CPL 2021: छक्का रोकने के लिए हवा में उड़ा खिलाड़ी, देखकर गेंदबाज और बल्लेबाज के उड़ गए होश- Video

CPL 2021: छक्का रोकने के लिए हवा में उड़ गया यह खिलाड़ी

CPL 2021 का रोमांच शुरू हो चुका है. टूर्नामेंट के आगाज के साथ आंद्रे रसेल जैसे दिग्गज बल्लेबाज अपना कमाल दिखाने में सफल हो गए हैं. वहीं, गेंदबाज इसुरु उड़ाना ने बारबाडोस रॉयल्स के खिलाफ मैच में 5 विकेट लेकर कमाल कर दिया. इसके अलावा एक और खिलाड़ी ने सुर्खियां बटोरी है, जिसने अपनी फील्डिंग से हर किसी को हैरान कर दिया है. सीपीएल के दूसरे  मैच में बारबाडोस रॉयल्स की टीम को सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स (St Kitts and Nevis Patriots) की टीम ने 21 रन से हरा दिया. बारबाडोस रॉयल्स के खिलाड़ी हेडन वॉल्श जूनियर (Hayden Walsh Jr) ने गजब की फील्डिंग कर हर किसी को हैरान कर दिया. सीपीएल ने अपने ट्विटर पर हेडन वॉल्श जूनियर की असाधारण कोशिश का वीडियो शेयर किया है जिसे खूब पसंद किया जा रहा है. 

एंडरसन से सीखी खतरनाक 'वॉबल ग्रिप बॉल' करने की तकनीक, फिर रॉबिन्सन ने भारतीय बल्लेबाजों पर बरपाया कहर

दरअसल वॉल्श ने हवा में सुपरमैन के अंदाज में उछलकर सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स के बल्लेबाज ड्वेन ब्रावो के बल्ले से निकले शॉट को रोक लिया. ब्रावो के द्वारा मारा गया यह शॉट निश्चित रूप से छक्के के लिए जा रही थी, लेकिन वॉल्श ने हवा में करतब दिखाकर हैरत भरे अंदाज से शॉट को रोक लिया और छक्के के लिए जा रही गेंद को भी रोक लिया. वीडियो को देखकर हर कोई हैरान है. 

यह हैरत भरी कोशिश पैट्रियट्स की पारी के 17 वें ओवर में देखने को मिली, जब ब्रावो ने दाएं हाथ के सीमर थिसारा परेरा की गेंद को अपने ही अंदाज में हवा में एक हाथ से शॉट खेला, हालांकि ब्रावो मान चुके थे कि गेंद छक्के के लिए जा रही है लेकिन वॉल्श जूनियर ने अचानक से बल्लेबाज ही नहीं फील्डर, गेंदबाज और अंपायर को भी हैरान कर दिया. वैसे, सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स (St Kitts and Nevis Patriots) की टीम यह मैच जीतने में सफल रही थी. पहले बल्लेबाजी करते हुए सेंट किट्स की टीम ने 20 ओवर में 5 विकेट पर 175 रन बनाए थे.

तीसरे टेस्ट में भारत को मिली हार के बाद WTC प्वाइंट्स टेबल में हो गया उलटफेर, पाकिस्तान पहुंचा नंबर एक पर


इसके बाद बारबाडोस रॉयल्स की टीम 20 ओवर्स में 7 विकेट पर केवल 154 रन बी बना सकी. इस मैच में शेरफेन रदरफोर्ड ने सेंट किट्स की ओर से 35 गेंद पर 47 रन की नाबाद पारी खेली थी. इसके लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया था. बता दें कि सीपीएल में अबतक 6 मैच हो चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले मोहम्मद कैफ ने श्रीलंका सीरीज को लेकर खास बात की थी. ​