VIDEO: "रो मत मेरे भाई", शर्मनाक हार के बाद गम में डूबा पाकिस्तान , फैन का VIDEO हुआ वायरल

Pakistan vs India: भारत के हाथों 228 रन से मुंह की खाने के बाद पूरे पाकिस्तान में मानो कोहराम सा मचा हुआ है

VIDEO:

नई दिल्ली:

जारी Asia Cup 2023 में सोमवार को चिर-प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान को 228 रन से रौंदने के बाद जहां करोड़ों भारतीय फैंस गद्गगद हैं, तो वहीं पूरे पाकिस्तान में बुरी तरह कोहराम मचा हुआ है. पाकिस्तानी मीडिया से लेकर आम फैंस और पूर्व क्रिकेटरों के बीच मातम छाया हुआ है. जाहिर है कि को भी धुर-विरोधी टीम अपने सबसे  बड़े अंतराल से हारे, तो मनोदशा समझा जा सकती है. पाकिस्तान की हार के बाद सोशल मीडिया पर अलग-अलग कई वीडियो छाए हुए हैं, जिसमें लोगों की प्रतिक्रिया देखी जा सकती है 

ऐसे ही एक वीडियो में मोमिन शाकिब नाम के पाकिस्तानी फैन ने लगभग रोते हुए कहा, "यह शुक्र है कि बारिश हो गई. अगर बारिश न होती तो भारत पक्का और बड़ा स्कोर बनाता. यार ये कोई  खेलने का तरीका है." इस पर व्लॉगर ने फैन को सांत्वना देते हुए कहा, "ओ भाई रो मत." इस वीडियो पर खासे कमेंट भी आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, एकदम से वक्त बदल दिए..जज्बात बदल दिए..जिंदगी बदल दी."एक और यूजर ने लिखा, "डॉन्ट क्राई बडी"

इसी बीच मोमिन शाकिब ने बेड पर लेटे हुए अपना वीडियो पोस्ट किया है. इस पर फैन ने उनसे सवाल किया, मोमिन भाई इस बार कोहली और केएल राहुल वास्तव में बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. सवाल पर मोमिन ने कहा कि काश मैं स्टेडियम जाकर अपनी टीम का समर्थन कर पाता. मैं अच्छा महसूस नहीं कर रहा हूं. बहरहाल, यह कोई ऐसा इकलौता मामला नहीं है. पाकिस्तान के कई हिस्सों से प्रशंसकों के ऐसे वीडियो आ रहे हैं. न ही आम फैंस और न ही पूर्व क्रिकेटरों को पाकिस्तान की यह हार हजम हो रही है. 


कमेंट कुछ ऐसे निकलकर आ रहे हैं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

निश्चित है कि ऐसी कुछ घटनाएं भी हुई होंगी