BBL 10 में एलेक्स हेल्स ने की गजब की धुनाई, 56 गेंद पर ठोके 110 रन, लोग बोले- CSK में आ जाओ..देखें Video

बिग बैश लीग 2021 (BBL 2021) में एलेक्स हेल्स (Alex Hales) का तूफान देखने को मिला है. इंग्लैंड के इस तूफानी बल्लेबाज ने सिडनी सिक्सर्स के खिलाफ महज 56 गेंद पर 110 रन की पारी खेलकर टूर्नामेंट का सबसे बड़ा टीम स्कोर खड़ा करने में अहम भूमिका निभाई.

BBL 10 में एलेक्स हेल्स ने की गजब की धुनाई, 56 गेंद पर ठोके 110 रन, लोग बोले- CSK में आ जाओ..देखें Video

BBL 10 में एलेक्स हेल्स ने की गजब की धुनाई, 56 गेंद पर ठोके 110 रन, लोग बोले- CSK में आ जाओ..देखें Video

बिग बैश लीग 2021 (BBL 2021) में एलेक्स हेल्स (Alex Hales) का तूफान देखने को मिला है. इंग्लैंड के इस तूफानी बल्लेबाज ने सिडनी सिक्सर्स के खिलाफ महज 56 गेंद पर 110 रन की पारी खेलकर टूर्नामेंट का सबसे बड़ा टीम स्कोर खड़ा करने में अहम भूमिका निभाई. हेल्स की 110 रन की पारी के दम पर सिडनी थंडर्स ने 5 विकेट पर 232 रन बनाए. बता दें कि यह बिग बैश लीग के इतिहास में किसी भी टीम के द्वारा बनाया गया सर्वोच्च स्कोर है. इसके साथ ही एलेक्स ने इस टूर्नामेंट में अपना पहला शतक भी जमाया.

जिस गेंदबाज की राज्य एसोसिएशन ने की अनदेखी, इन तीन वजहों से इंग्लैंड के खिलाफ चुना गया नेट बॉलर और अब...

शुक्रवार के खेले गए मैच में थंडर्स की टीम ने पहले बल्लेबाजी की और 20 ओवर में 5 विकेट पर 232 रन बनाए. जिसके जवाब में सिडनी सिक्सर्स की टीम 5 विकेट पर 186 रन ही बना सकी,  जिसके कारण 46 रन से सिडनी थंडर्स (Sydney Thunder) ने जीत हासिल की. एलेक्स हेल्स (Alex Hales) को उनके शानदार शतक के लिए प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. 

अपनी पारी में हेल्स ने 9 चौके और 8 छक्के जमाए. उनका स्ट्राइक रेट पारी के दौरान 196.43 का रहा है. हेल्स ने 51 गेंद पर शतक ठोककर फैन्स को झूमने पर मजबूर कर दिया. इस सीजन में हेल्स अब सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज भी बन गए हैं. उन्होंने 12 पारियों में 462 रन बना लिए हैं.

इस वजह से कोच शास्त्री ने मोहम्मद सिराज को ऑस्ट्रेलिया दौरे की देन करार दिया


एलेक्स हेल्स की पारी का जश्न फैन ने सोशल मीडिया पर भी बनाया है. कई फैन एलेक्स की पारी को देखकर उन्हें आईपीएल में फिर से मौका देने की बात हो रही है, तो कुछ लोग सीएसके की टीम में हेल्स के शामिल होने को लेकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: ​