आजम खान के साथ हादसा, लगी गंभीर चोट, बेटे की हालत देखकर मोईन खान कंट्रोल नहीं कर पाए इमोशन- Video

Azam Khan: लंका प्रीमियर लीग (LPL 2022) में पाकिस्तानी पूर्व क्रिकेटर मोईन खान के बेटे आजम खान (Moin khan son Azam Khan) के साथ एक बड़ा हादसा हो गया.

आजम खान के साथ हादसा, लगी गंभीर चोट, बेटे की हालत देखकर मोईन खान कंट्रोल नहीं कर पाए इमोशन- Video

Lanka Premier League 2022 आजम खान के साथ बड़ा हादसा

Azam Khan: लंका प्रीमियर लीग (LPL 2022) में पाकिस्तानी पूर्व क्रिकेटर मोईन खान के बेटे आजम खान (Moin khan son Azam Khan) के साथ एक बड़ा हादसा हो गया. दरअसल, विकेटकीपिंग करने के दौरान गेंदबाज द्वारा फेंकी गई एक गेंद आजम खान के सिर पर जाकर लग गई, जिसके बाद पाकिस्तानी क्रिकेटर को स्ट्रेचर पर से मैदान के बाहर ले जाना पड़ा. हालांकि उनकी चोट ज्यादा गंभीर नहीं थी लेकिन विकेटकीपिंग करते समय हेलमेट ने पहनना आजम खान को भारी पड़ गया. बता दें कि लंका प्रीमियर लीग में आजम खान गॉल ग्लैडिएटर्स की ओर से खेल रहे हैं. वहीं, गॉल ग्लैडिएटर्स और कैंडी फाल्कंस (Kandy Falcons vs Galle Gladiators) के बीच मैच के दौरान उनके साथ ऐसा हादसा हो गया. 

Pakistan को तगड़ा झटका, रावलपिंडी की पिच को लेकर ICC ने सुनाया  बड़ा फैसला

हुआ ये कि कैंडी फाल्कंस की पारी के 16वें ओर के दौरान गेंदबाज के द्वारा फेंकी गई लेग स्टंप के बाहर गेंद को पकड़ने की कोशिश में गेंद एक टप्पा खाकर विकेटकीपर आजम के माथे पर जाकर लग गई. जिसके बाद आजम वहीं मैदान पर बैठ गए. बाद में उन्हें स्ट्रैचर पर से मैदान के बाहर ले जाया गया. बाद में उनका स्कैन किया गया लेकिन स्कैन में तो ज्यादा गंभीर बातें सामने नहीं आई लेकिन वो कुछ दिनों तक मेडिकल निगरानी में रहेंगे. जिसके चलते अब वो गॉल ग्लैडिएटर्स के लिए अगला मैच नहीं खेल पाएंगे. 

बता दें कि जब आजम खान के सिर पर चोट लगी तो डक आउट में बैठे उनके पित मोईन खान टेंशन में आ  गए थे. दरअसल, लंका प्रीमियर लीग में मोईन खान गॉल ग्लैडिएटर्स की टीम के हेड कोच हैं. ऐसे में अपने बेटे को दर्द से तड़पता हुआ देखकर मोईन खान के होश उड़ गए थे. 


वहीं, मैच की बात करें तो गॉल ग्लैडिएटर्स की टीम यह मैच 12 रन से जीतने में सफल रही. पहले खेलते हुए गॉल ग्लैडिएटर्स ने 20 ओवर में 6 विकेट पर 153 रन बनाए जिसके बाद कैंडी फाल्कंस 20 ओवर में 7 विकेट पर 141 रन ही बना सकी. 

ये भी पढ़े- 

BCCI सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट में सूर्यकुमार यादव, शुबमन गिल, ईशान किशन और हार्दिक पंड्या की लगेगी लॉटरी, जल्द होगा ऐलान

एक करोड़ बेस प्राइस वाले इन 5 खिलाड़ियों को 2023 आईपीएल मिनी ऑक्शन में शायद ही कोई खरीदे

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com