वसीफ जाफर के आंख मारने से क्यों 'तिलमिला' उठे इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन, देखिए VIDEO

ऑस्ट्रेलिया ने मेलबर्न में एक पारी और 14 रन से जीत हासिल की. भारत के पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर ने 2019 में साझा किए गए एक ट्वीट के लिए इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन का मजाक उड़ाने का मौका मिल गया. 

वसीफ जाफर के आंख मारने से क्यों 'तिलमिला' उठे इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन, देखिए VIDEO

वसीम जाफर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं

खास बातें

  • वसीम जाफर सोशल मीडिया पर मौका नहीं छोड़ते
  • माइकल वॉन से लिया बदला
  • 2019 में भारत के ऑल आउट होने पर माइकल वॉन ने किया था ट्वीट
नई दिल्ली:

"शेर का सवा शेर जल्दी ही मिल जाते हैं" ये कहावत आज सही साबित हो गई. इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और भारत की  हार या जीत पर अक्सर अपनी बात जरूर रखते हैं, लेकिन इंग्लैंड की तीसरे मैच में करारी हार पर भारत के 'सोशल मीडिया स्टार' वसीफ जाफर के शिकार हो गए.  वसीम जाफर से सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा किया है कि माइकल वॉन ना हंस सकते हैं ना ही रो सकते हैं. 

यह पढ़ें- "मैं शर्मिंदा हूं . बारह दिन के भीतर एशेज हारना शर्मनाक, हमें.."

दरअसल मंगलवार को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में तीसरे एशेज टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया द्वारा इंग्लैंड का पूरी तरह से सफाया कर दिया गया क्योंकि मेजबान टीम ने अपने ही अंदाज में एशेज ट्रॉफी को अपने पास बरकरार रखा है. इंग्लैंड के आत्मसमर्पण के बाद इंग्लिश टीम की भारी आलोचना हुई, जिसने उन्हें दूसरी पारी में सिर्फ 68 रनों पर समेट दिया. ऑस्ट्रेलिया ने मेलबर्न में एक पारी और 14 रन से जीत हासिल की. भारत के पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर ने 2019 में साझा किए गए एक ट्वीट के लिए इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन का मजाक उड़ाने का मौका मिल गया. 


यह भी पढ़ें-  टी20 का ताबड़तोड़ शतक, बस आसमानी छक्कों को देखते रहे राशिद खान, देखिए मजेदार VIDEO

आस्ट्रेलिया ने आज शानदार खेल दिखाते हुए श्रृंखला में 3-0 की विजयी बढ़त बना ली है. एशेज के इतिहास में ऑस्ट्रेलिया टीम के सबसे तेजी से श्रृंखला जीतने का यह रिकॉर्ड बना दिया है.  2019 में, भारत को हैमिल्टन में न्यूजीलैंड ने 92 रन पर आउट कर दिया गया था, वॉन ने उस समय ट्वीट किया था: "इंडिया ऑल ऑन 92 ... विश्वास नहीं कर सकता कि कोई टीम इन दिनों 100 से कम पर आउट हो जाएगी !!!!!!" आज जब एशेज में इंग्लैंड की टीम 68 रनों पर ऑलआउट हुई तो वसीम जाफर ने मौका ना चूकते हुए तुरंत ट्वीट किया और माइकल वॉन को टैग किया. वसीम ने कैप्शन लिखा -"इंग्लैंड ऑलआउट 68"

यह पढ़ें- रहाणे के बाद अब बोलैंड को मिला 'द मुलाग मेडल' मेडल, जानें क्या है खासियत

इसके बाद माइकल वॉन की हालत ऐसी हो गई कि ना ही कुछ लिख पा रहे थे और ना ही कुछ कह पा र हे थे. माइकल वॉन ने इस ट्वीट पर जवाब दिया "वेरी गुड वसीम". वॉन (Michael Vaughan) ने कहा कि अगर जो रूट की अगुवाई वाली टीम 2023 में अपनी धरती पर भी हार जाती है तो उन्हें हैरानी नहीं होगी. उन्होंने कहा-यह आसान समय नहीं है . इंग्लैंड की तैयारी अच्छी नहीं रही थी लेकिन अगर आप बहाना बनाना चाहते हैं तो बना सकते हैं . उन्होंने कहा- कुछ समय से यह टीम अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रही है . फोकस सीमित ओवरों कें क्रिकेट पर है और इस टीम ने विश्व कप जीता है . लेकिन टेस्ट क्रिकेट में तैयारी उतनी पुख्ता नहीं रही है . 

राजनीति में जाने से इनकार नहीं : रिटायरमेंट के बाद NDTV से बोले हरभजन सिंह

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

. ​