विज्ञापन

क्या गैरी कर्स्टन पाकिस्तान क्रिकेट में सुधार ला पाएंगे ? वसीम अकरम ने दिया जवाब

Wasim Akram on Gary Kirsten, पाकिस्तान को टी-20 वर्ल्ड कप में यूएसए के खिलाफ सुपरओवर में हार का सामना करना पड़ा था. वहीं, दूसरे मैच में भारत से भी पाकिस्तान को हार नसीब हुई थी

क्या गैरी कर्स्टन पाकिस्तान क्रिकेट में सुधार ला पाएंगे ? वसीम अकरम ने दिया जवाब
Gary Kirsten

Wasim Akram on Gary Kirsten: साल 2011 में गैरी कर्स्टन भारतीय टीम के कोच थे .कोच के रूप में गैरी कर्स्टन ने शानदार काम किया था. कर्स्टन के कोच रहते भारत ने 2011 का विश्व कप जीता था. वहीं, अब कर्स्टन पाकिस्तान टीम के कोच हैं. उनकी कोचिंग में पाकिस्तान टीम टी-20 वर्ल्ड कप (Pakistan Teamin T20 World Cup 2024)  खेल रही है. लेकिन इस वर्ल्ड कप में पाकिस्तान की टीम का परफॉर्मेंस बेहद ही खराब रहा है. पाकिस्तान क्रिकेट के खराब परफॉर्मेंस को लेकर अब दबाव कर्स्टन पर भी है ,ऐसे में पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और गेंदबाज वसीम अकरम (Wasim Akram on Pakistan Team) ने कर्स्टन  को लेकर अपनी राय दी है. अकरम का मानना ​​है कि गैरी पाकिस्तान क्रिकेट को आगे ले जाने के लिए सही कोच हैं.

स्टार स्पोर्ट्स पर कमेंट्री के दौरान बात करते हुए वसीम ने इस बारे में अपनी राय दी है. पूर्व दिग्गज वसीम ने कहा,  "गैरी कर्स्टन को दो साल का समय दिया जाना चाहिए. वह पाकिस्तान क्रिकेट को आगे ले जाने के लिए सही व्यक्ति हैं. गैरी अन्य टीमों के साथ सफल रहे हैं और वो काफी कूल हैं.  अगर टीम लगातार जीतने में विफल रहती है तो पाकिस्तान को उन्हें कुछ सीरीज़ और देने चाहिए. उन्हें युवा खिलाड़ियों का आत्मविश्वास बढ़ाने के लिए कभी-कभी राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी का दौरा भी करना चाहिए,"

बता दें कि पाकिस्तान को टी-20 वर्ल्ड कप में यूएसए के खिलाफ सुपरओवर में हार का सामना करना पड़ा था. वहीं, दूसरे मैच में भारत से भी पाकिस्तान को हार नसीब हुई थी. हालांकि तीसरे मैच में पाकिस्तान ने कनाडा को हरा दिया था. अब पाकिस्तान की टीम अपना आखिरी लीग मैच 16 जून को आयरलैंड के खिलाफ खेलने वाली है. 

सुपर 8 में पहुंचने के लिए पाकिस्तान को हर हाल में आयरलैंड की टीम को हराना होगा. इसके अलावा पाकिस्तान की टीम को यूएसए की टीम पर भी निर्भर रहना होगा. पाकिस्तान की टीम चाहेगी कि यूएसए को उसके आखिरी मैच में हार का सामना करना पड़ा. 

पाकिस्तान और आयरलैंड के बीच मुकाबला 16 जून को फ्लोरिडा में होना है. बता दें कि फ्लोरिडा में इस समय खूब जोर बारिश हो रही है. ऐसे में यदि बारिश की वजह से मैच रद्द हुआ तो पाकिस्तान के लिए सुपर 8 में पहुंचना मुश्किल हो जाएगा. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Jay Shah: जय शाह की जगह कौन होगा बीसीसीआई का अगला सचिव, ये दो नाम रेस में सबसे आगे
क्या गैरी कर्स्टन पाकिस्तान क्रिकेट में सुधार ला पाएंगे ? वसीम अकरम ने दिया जवाब
Rishabh Pant broke Shikhar Dhawan Test Cricket record India vs Bangladesh Sachin Tendulkar
Next Article
ऋषभ पंत ने शिखर धवन का रिकॉर्ड किया स्वाहा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com