विज्ञापन

12 चौके और 6 छक्के, पंजाब के बल्लेबाज ने मचाया ऐसा गदर कि बन गया LPL में अनोखा रिकॉर्ड, VIDEO

Rilee Rossouw created history: रोसो की तरफ से खेली गई यह विस्फोटक शतकीय पारी लंका प्रीमियर लीग की सबसे तेज शतकीय पारी है. मैच के दौरान रोसो ने महज 44 गेंदों में अपना सैकड़ा पूरा किया.

12 चौके और 6 छक्के, पंजाब के बल्लेबाज ने मचाया ऐसा गदर कि बन गया LPL में अनोखा रिकॉर्ड, VIDEO
Rilee Rossouw

Jaffna Kings won by 7 wickets: लंका प्रीमियर लीग 2024 का 13वां मुकाबला 10 जुलाई को कोलंबो स्ट्राइकर्स और जाफना किंग्स के बीच दांबुला में खेला गया. यहां जाफना की टीम को 9 गेंद शेष रहते 7 विकेट से बड़ी जीत मिली. मैच के हीरो आईपीएल में पंजाब किंग्स के लिए शिरकत करने वाले दक्षिण अफ्रीकी विस्फोटक बल्लेबाज रिली रोसो रहे. लक्ष्य का पीछा करते हुए उनका बल्ला जमकर चला. टीम के लिए उन्होंने तीसरे क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए कुल 50 गेंदों का सामना किया. इस बीच 216.00 की स्ट्राइक रेट से नाबाद 108 रन की शतकीय पारी खेलने में कामयाब रहे. इस दौरान उनके बल्ले से 12 चौके और 6 बेहतरीन छक्के निकले. जिसके लिए उन्हें 'प्लेयर ऑफ द मैच' भी चुना गया.

188/8 रन बनाने में कामयाब हुई थी कोलंबो

दांबुला में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने पर मजबूर हुई कोलंबो स्ट्राइकर्स की टीम 20 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर 188 रन बनाने में कामयाब हुई थी. टीम के लिए तीसरे क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए कीवी बल्लेबाज ग्लेन फिलिप्स सर्वोच्च स्कोरर. उन्होंने टीम के लिए 32 गेंदों में 58 रन की सर्वाधिक अर्धशतकीय पारी खेली. उनके अलावा एंजेलो परेरा (रिटायर्ड हर्ट) 30 गेंद में 34 रन का योगदान दिया.

जाफना ने जीत लिए मुकाबला 

विपक्षी टीम की तरफ से मिले 189 रनों के लक्ष्य को जाफना की टीम ने रोसो की विस्फोटक बल्लेबाजी के बदौलत 18.3 ओवरों में 3 विकेट के नुकसान पर आसानी से प्राप्त कर लिया. मैच के दौरान जहां रोसो ने नाबाद 108 रन बनाए. वहीं चौथे क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए अविष्का फर्नांडो ने 35 गेंद में 58 विस्फोटक अर्धशतकीय पारी खेली. 

बता दें रोसो की तरफ से खेली गई यह विस्फोटक शतकीय पारी लंका प्रीमियर लीग की सबसे तेज शतकीय पारी है. मैच के दौरान रोसो ने महज 44 गेंदों में अपना सैकड़ा पूरा किया.

यह भी पढ़ें- हार गया जिम्बाब्वे, लेकिन सिकंदर रजा ने दुनिया का दिल जीतते हुए रच दिया इतिहास

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Sanju Samson: 'तोहफा-तोहफा...', भारत-बांग्लादेश टेस्ट के बीच संजू सैमसन ने मचाया तहलका
12 चौके और 6 छक्के, पंजाब के बल्लेबाज ने मचाया ऐसा गदर कि बन गया LPL में अनोखा रिकॉर्ड, VIDEO
Ind vs Ban: former Australian spinner selects his own India XI against Bangladesh, surprisingly he left out these 2 stars
Next Article
Ind vs Ban: ऑस्ट्रेलियाई पूर्व लेग स्पिनर ने बांग्लादेश के खिलाफ चुनी अपनी भारतीय XI, हैरतअंगेज रूप से इन 2 सितारों को नहीं दी जगह
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com