यह ख़बर 16 सितंबर, 2013 को प्रकाशित हुई थी

वीजा विवाद के बाद पाकिस्तानी खिलाड़ियों को मोहाली भेजा गया

खास बातें

  • चैंपियंस लीग ट्वेंटी-20 टूर्नामेंट में हिस्सा लेने पहुंची पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों को रविवार को यहां के पांच सितारा होटल को खाली कर मोहाली जाने के लिए कहा गया।
चंडीगढ़:

चैंपियंस लीग ट्वेंटी-20 टूर्नामेंट में हिस्सा लेने पहुंची पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों को रविवार को यहां के पांच सितारा होटल को खाली कर मोहाली जाने के लिए कहा गया।

फैसलाबाद वोल्वेस टीम के करीब 20 खिलाड़ियों को जेडब्ल्यू मैरिअट होटल से मोहाली जाने के लिए कहा गया।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि ऐसा इसलिए किया गया क्योंकि इस्लामाबाद स्थित भारतीय उच्चायोग द्वारा फैसलाबाद की टीम को केवल मोहाली के लिए वीजा जारी किया गया है। टीम का नेतृत्व पाकिस्तानी टेस्ट मैचों के कप्तान मिस्बाह-उल-हक कर रहे हैं।

टीम के कोच नवीद अंजुम ने कहा कि वीजा से जुड़ी समस्या का समाधान कर लिया जाएगा। यह टीम मोहाली में स्थित पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन (पीसीए) के स्टेडियम में मैच खेलेगी।

पीसीए के अधिकारियों ने कहा कि खिलाड़ियों को स्टेडियम परिसर में स्थित क्लबहाउस के कमरों में ठहराया गया है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पीसीए के संयुक्त सचिव जीएस वालिया ने यहां मीडिया को बताया, "पीसीए ने उन्हें रविवार को क्लबहाउस में ठहराया है। चंडीगढ़ के लिए वीजा मान्य कराने के लिए बीसीसीआई विदेश मंत्रालय और गृह मंत्रालय के साथ संपर्क में है। हमें उम्मीद है कि कल तक मामला सुलझा लिया जाएगा। उन्हें फिर से चंडीगढ़ के होटल में ठहराया जाएगा।"