वीरेंद्र सहवाग की इस ट्विटर 'गुगली' पर मास्‍टर ब्‍लास्‍टर सचिन तेंदुलकर भी हुए 'क्‍लीन बोल्‍ड'

वीरेंद्र सहवाग की इस ट्विटर 'गुगली' पर मास्‍टर ब्‍लास्‍टर सचिन तेंदुलकर भी हुए 'क्‍लीन बोल्‍ड'

वीरेंद्र सहवाग और सचिन तेंदुलकर (फाइल फोटो)

मास्‍टर ब्‍लास्‍टर सचिन तेंदुलकर और वीरेंद्र सहवाग के बीच क्रिकेट मैदान और मैदान के बाहर भी बेहद आत्‍मीय संबंध रहे हैं. वीरू कई बार कह चुके हैं कि सचिन को बल्‍लेबाजी करते देखकर वे उनकी स्‍टाइल में बैटिंग करना चाहते थे और तेंदुलकर उनके आदर्श रहे हैं. वीरू के खेलने के आक्रामक अंदाज को कई बार सचिन भी सराह चुके हैं.

क्रिकेट से संन्‍यास लेने के बाद सहवाग अब सोशल मीडिया और कमेंटरी के क्षेत्र में भी 'जबर्दस्‍त प्रदर्शन' कर रहे हैं. हाल में उनके एक ट्वीट पर मास्‍टर ब्‍लास्‍टर सचिन तेंदुलकर भी 'क्‍लीन बोल्‍ड' हो गए. दरअसल, कोलकाता टेस्‍ट में टीम इंडिया की शानदार जीत और टेस्‍ट रैंकिंग में टॉप पर पहुंचने पर सचिन ने एक ट्वीट करके विराट कोहली ब्रिगेड को बधाई दी थी. सचिन के इस ट्वीट पर सहवाग ने लिखा, 'ओ गॉडजी, कभी-कभी कमेंटेटर्स का भी हौसला बढ़ा दिया कीजिए, थोड़ा मोटीवेशन मिल जाएगा. दरअसल, सहवाग ईडन गार्डंस पर भारत और न्‍यूजीलैंड के दूसरे टेस्‍ट मैच के दौरान कमेंटरी कर रहे थे.


फिर क्‍या था, सचिन ने सहवाग के इस अनुरोध पर मनोरंजक अंदाज में लिखा, 'जियो मेरे लाला. तथास्‍तु.' लेकिन सचिन के इस जवाब में भी सहवाग ने मौजमस्‍ती का मसाला तलाश लिया. उन्‍होंने लिखा, 'गॉडजी, आशीर्वाद में भी अपनी आईपीएल टीम के मालिक के ब्रांड का जिक्र करना नहीं भूले. सही में दुनिया हिला देते हैं आप गॉडजी, ' सहवाग का यहां आशय 'जियो' शब्‍द से था. सहवाग के इस ट्वीट का जवाब देते हुए सचिन ने लिखा, 'वो तो अपनी-अपनी सोच की बात है, तुम्‍हारी सोच की अलग, मेरी स्‍पेलिंग की अलग.' दरअसल सचिन लंबे समय तक आईपीएल में मुकेश अंबानी की टीम मुंबई इंडियंस के लिए खेलते रहे हैं और इस समय इस टीम के मेंटर हैं. देश के मशहूर उद्योगपति मुकेश अंबानी ने हाल ही में रिलायंस इंडस्ट्रीज की सालाना बैठक में  रिलायंस जिओ (जियो नहीं) से जुड़ी योजनाओं के बारे में विस्तार से बताया. कंपनी ने यह स्पष्ट किया कि कंपनी का सपना हर भारतीय तक इंटरनेट पहुंचाने का है, जियो की ओर से मोबाइल उपभोक्‍ताओं को बेहद आकर्षक प्‍लान ऑफर किए गए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com