विज्ञापन
Story ProgressBack

T20 World Cup 2024: युजवेंद्र चहल या कुलदीप यादव, भारतीय XI में किसे मिलनी चाहिए जगह, वीरेंद्र सहवाग ने बताया

Virender Sehwag on T20 World Cup : पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने अपनी राय दी है. सहवाग का मानना है कि चहल का टी-20 वर्ल्ड कप के दौरान भारतीय इलेवन

T20 World Cup 2024: युजवेंद्र चहल या कुलदीप यादव, भारतीय XI में किसे मिलनी चाहिए जगह, वीरेंद्र सहवाग ने बताया
Virender Sehwag on India Playing in T20 World Cup:

Virender Sehwag on T20 World Cup : आईपीएल 2024 (IPL 2024) में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) की ओर से खेलते हुए युजवेंद्र चहल (Yuzvebdra Chahal) ने कमाल की गेंदबाजी की है और 12 मैच में 14 विकेट लेने में सफलता हासिल की है. चहल आईपीएल 2024 (IPL) में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं. आईपीएल में चहल का परफॉर्मेंस शानदार रहा, जिसके कारण चयनकर्ताओं ने टी-20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2024) की टीम में युजवेंद्र चहल (Chahal) को भी जगह दी है .अब यह देखना काफी दिलचस्प होने वाला है कि टी-20 वर्ल्ड कप में क्या चहल और कुलदीप यादव  (Kuldeep Yadav vs yuzvendra Chahal) अपनी जगह प्लेइंग इलेवन में बना पाएंगे. दरअसल, टीम में रविंद्र जडेजा जैसे स्पिनर भी हैं. ऐसे में भारत के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने इस बारे में अपनी राय दी है. सहवाग का मानना है कि चहल का टी-20 वर्ल्ड कप के दौरान भारतीय इलेवन में जगह मिलना मुश्किल है. क्रिकबज के साथ बात करते हुए सहवाग ने अपनी राय दी है. (India Playing XI in T20 World Cup 2024)

पूर्व भारतीय बल्लेबाज ने इस बारे में अपनी राय दी और कहा, "टीम के चयन के समय चाहे जो भी मानक तय किए गए हों, इसका टी20 वर्ल्डकप में कोई फर्क नहीं पड़ेगा. मुझे पूरा यकीन है कि टी20 वर्ल्डकप में भारतीय इलेवन में पहली पसंद कुलदीप यादव और रविंद्र जडेजा होंगे." भारतीय स्पिनर चहल आईपीएल में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं. आईपीएल में चहल ने अबतक कुल 202 विकेट लेने में सफलता हासिल की है.

इसके अलावा चहल टी-20 में 350 विकेट लेने वाले पहले भारतीय गेंदबाज भी हैं. ऐसे में सहवाग ने टी-20 वर्ल्ड कप में भारतीय इलेवन में चहल को जगह न मिलने की बात करके यकीनन फैन्स के बीच खलबली मचा दी है. दरअसल, 2023 वनडे वर्ल्ड कप में चहल का चयन नहीं हुआ था. 

ये भी पढ़े-  विवियन रिचर्ड्स ने की भविष्यवाणी, इस टीम को बताया T20 World Cup 2024 का विजेता

ये भी पढ़े-  शाहीन अफरीदी ने रचा इतिहास, इंटरनेशनल क्रिकेट में ऐसा धमाका कर विश्व क्रिकेट में मचाई खलबली

बता दें कि 2 जून से टी-20 वर्ल्ड कप खेला जाएगा. भारतीय टीम अपना पहला मैच 5 मार्च को आयरलैंड के खिलाफ खेलेगी. वहीं, 9 जून को भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला न्यूयॉर्क में खेला जाएगा. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Gautam Gambhir: "मुझे लगता है कि यह...", कोच गंभीर को लेकर रवि शास्त्री ने कही वो बात जो बदल देगी टीम इंडिया की कहानी
T20 World Cup 2024: युजवेंद्र चहल या कुलदीप यादव, भारतीय XI में किसे मिलनी चाहिए जगह, वीरेंद्र सहवाग ने बताया
social media gives its verdict as early as this big news comes in about Suryakumar Yadav
Next Article
जैसे ही सूर्यकुमार को लेकर आई यह बड़ी खबर, तो सोशल मीडिया ने भी सुना दिया यादव को लेकर यह फैसला
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;