सोशल मीडिया पर Virat Kohli के शतक की धूम, फैंस के सेलिब्रेशन ने तोड़े सारे रिकॉर्ड्स

Asia Cup 2022 के सुपर- 4 मुकाबले में विराट कोहली ने अफगानिस्तान के खिलाफ शानदार शतकीय पारी खेली, कोहली के शतक जड़ने के साथ ही इंटरनेट पर जैसे ट्वीट्स, मैसेजेस और सेलिब्रेशन का सैलाब ही आ गया.

सोशल मीडिया पर Virat Kohli के शतक की धूम, फैंस के सेलिब्रेशन ने तोड़े सारे रिकॉर्ड्स

नई दिल्ली:

Asia Cup 2022 में खिताब की रेस से पहले ही बाहर हो चुकी टीम इंडिया गुरुवार को अफगानिस्तान के खिलाफ अपने अभियान का आखिरी मुकाबला खेलने उतरी. इस मैच में भारत ने अफगानिस्तान (IND vs AFG) को 101 रन से मात दी, लेकिन भारत की इस जीत से ज़्यादा चर्चाएं विराट कोहली (Virat Kohli) की हो रही हैं. विराट  ने इस मैच में 61 गेंद में नाबाद 122 रन की पारी खेली. विराट के शतक (Virat Kohli T20 Hundred) जड़ने के साथ ही इंटरनेट पर जैसे ट्वीट्स, मैसेजेस और सेलिब्रेशन का सैलाब ही आ गया. फैंस अपने ही अंदाज़ में विराट के शतक का जश्न मना रहे हैं. भारत से लेकर विदेशों तक विराट के शतक की धूम मची है. बड़े-बड़े क्रिकेट स्टार्स विराट कोहली को बधाई दे रहे हैं. लेकिन सबसे बड़ा सेलिब्रेशन मना रहे हैं विराट कोहली के फैंस, तीन साल के लंबे इंतज़ार के बाद फैंस को विराट कोहली का शतक देखने को मिला, साथ ही इस पारी को खेलकर विराट ने ढेरों रिकॉर्ड्स भी अपने नाम कर लिए. लंबे समय से खराब दौर से गुज़र रहे विराट कोहली ने भी मैदान पर अपनी सगाई की अंगूठी को चूमकर इस शतक का जश्न मनाया और अपनी पत्नी व बेटी वामिका को इस शतक का श्रेय दिया. आइए एक नज़र डालते हैं विराट के शतक पर सोशल मीडिया के विराट के सेलिब्रेशन पर.....


फैंस विराट कोहली के शतक पर जमकर खुशियां मना रहे हैं. भारत की टीम अब ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के ख़िलाफ़ 20 सितंबर से शुरू हो रही टी-20 सीरीज में हमें एक्शन में नज़र आयेगी. 

PAK vs AFG Asia Cup Super-4: आसिफ अली को आईसीसी ने दे दी सजा, कर दी ऐसी कार्रवाई

71 वें शतक के बाद छलका कोहली का दर्द, बड़ी पारी खेलने पर भी कहा गया था 'फेलियर'

सोशल मीडिया पर Virat Kohli के शतक की धूम, फैंस के सेलिब्रेशन ने तोड़े सारे रिकॉर्ड्स

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com