विराट कोहली रस्सी से बांधे गए, बोले- बायो बबल में रहने पर ऐसा ही लगता है..'

विराट कोहली (Virat Kohli) ने सोशल मीडिया पर अपनी एक नई तस्वीर शेयर की है जिसे फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. दरअसल कोहली ने अपनी तस्वीर पर जो कैप्शन लिखा है उसने खूब सुर्खियां बटोरी है

विराट कोहली रस्सी से बांधे गए, बोले- बायो बबल में रहने पर ऐसा ही लगता है..'

विराट कोहली को बांध दिया गया है रस्सी से

विराट कोहली (Virat Kohli) ने सोशल मीडिया पर अपनी एक नई तस्वीर शेयर की है जिसे फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. दरअसल कोहली ने अपनी तस्वीर पर जो कैप्शन लिखा है उसने खूब सुर्खियां बटोरी है. कोहली ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें वो एक कुर्सी पर बैठे हैं और रस्सी से बंधे हुए हैं. इस तस्वीर को पोस्ट कर कोहली ने लिखा, 'बायो बबल में रहने पर बिल्कुल ऐसा ही महसूस होता है.' इस तस्वीर के जरिए कोहली ने समझाने की कोशिश की है कि बायो बबल में रहना खिलाड़ियों के लिए कैसा होता. विराट की इस तस्वीर पर केविन पीटरसन ने भी ट्वीट करते हुए कमेंट करी है. पीटरसन ने कमेंट में लिखा, 'खिलाड़ियों/प्रसारकों का काम पूरा हो गया है! बढ़िया तस्वीर, यार"

IPL 2021 Final: चेन्नई-कोलकाता के बीच सुपरहिट फाइनल, फैन्स से नहीं हो रहा इंतजार, सोशल मीडिया पर मीम्स की बारिश

बता दें कि आईपीएल 2021 के बाद विराट अब टीम इंडिया के रंग में नजर आएंगे. 17 अक्टूबर से टी-20 वर्ल्ड कप का आगाज होगा तो वहीं, 24 अक्टूबर को भारत अपना पहला मैच टूर्नामेंट में पाकिस्तान के साथ ही खेलने वाली है. टी-20 वर्ल्ड कप के लिए कोहली के साथ-साथ कई दूसरे खिलाड़ी भी बायोबबल में चले गए हैं.

rcgiqbao

भारतीय टीम को टूर्नामेंट में आगाज से पहले दो अभ्यास मैच भी खेलने हैं.  भारतीय टीम 18 अक्‍टूबर को ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ दुबई में अभ्यास मैच खेलेगी तो वहीं दूसरा अभ्‍यास मैच साउथ अफ्रीकी टीम के साथ दुबई में 20 अक्‍टूबर को खेलने वाली है. 

 ये भी पढ़ें 
IPL 2021 Final: चेन्नई-कोलकाता के बीच सुपरहिट फाइनल, फैन्स से नहीं हो रहा इंतजार, सोशल मीडिया पर मीम्स की बारिश
IPL 2021 Final: केकेआऱ के खिलाफ धोनी बनाएंगे टी-20 में सबसे बड़ा World Record, ऐसा करने वाले पहले कप्तान होंगे
Womens Big Bash League में शेफाली ने फील्डिंग में दिखाया जलवा, सुपर थ्रो से महिला बैटर को किया रन आउट- Video'
अश्विन की गेंद पर नरेन ने लगाया हवाई शॉट, छक्का मानकर खुशी से डांस करने लगी लड़की, लेकिन हो गया 'धोखा'- Video

भारत के टी-20 टीम में बदलाव हुए हैं. शार्दुल ठाकुर को आखिरी 15 में जगह दी गई है तो वहीं अक्षर पटेल को स्टेंड बाय में रिप्लेस कर दिया गया है. इसके अलावा कुछ युवा खिलाड़ियों को भी टीम में साथ रखा गया है जो भारतीय टीम के अभ्यास में खिलाड़ियों की मदद करेंगे. टी-20 वर्ल्ड कप का फाइनल 14 नवंबर को खेला जाना है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: ICC T20 World Cup : महेंद्र सिंह धोनी होंगे टीम इंडिया के मेंटॉर, BCCI ने किया ऐलान . ​