Womens Big Bash League में शेफाली ने फील्डिंग में दिखाया जलवा, सुपर थ्रो से महिला बैटर को किया रन आउट- Video

महिला बिग बैश लीग 2021 (Womens Big Bash League 2021) का आगाज हो गया है. पहले मैच में सिडनी सिक्सर्स और मेलबर्न स्टार्स (Sydney Sixers Women vs Melbourne Stars Women) के बीच मैच खेला गया

Womens Big Bash League में शेफाली ने फील्डिंग में दिखाया जलवा, सुपर थ्रो से महिला बैटर को किया रन आउट- Video

भारत की शेफाली वर्मा का जलवा

महिला बिग बैश लीग 2021 (Womens Big Bash League 2021) का आगाज हो गया है. पहले मैच में सिडनी सिक्सर्स और मेलबर्न स्टार्स (Sydney Sixers Women vs Melbourne Stars Women) के बीच मैच खेला गया. पहले मैच में सिडनी सिक्सर्स की टीम 6 विकेट से मैच जीतने में सफल रही. दरअसल बारिश की वजह से मैच को 11 ओवर का कर दिया गया था. पहले खेलते हुए मेलबर्न स्टार्स ने 11 ओवर में 1 विकेट पर 99 रन बनाए जिसमें एलिस विलानी ने शानगदार 31 गेंद पर 54 रन बनाए. जिसमें उन्होंने 1 छक्का और 5 चौके जमाए. एक तरफ जहां एलिस विलानी की पारी चर्चा में रही तो वहीं सिडनी सिक्सर्स की ओर से खेल रहीं भारतीय खिलाड़ी शेफाली वर्मा (Shafali Verma) की फील्डिंग ने खूब चर्चा बटोरी. 

IPL 2021 Final: केकेआऱ के खिलाफ धोनी बनाएंगे टी-20 में सबसे बड़ा World Record, ऐसा करने वाले पहले कप्तान होंगे

मेलबर्न स्टार्स की पारी के दौरान एनाबेल सदरलैंड रन आउट हुई. शेफाली ने अपनी डायरेक्ट थ्रो से सदरलैंड को रन आउट कर दिया. जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. दरअसल नॉन स्ट्राइक पर विलानी ने छठे ओवर के दौरान एक शॉट मारा जो सीधे लॉग ऑन पर फील्डिंग कर रहीं शेफाली के पास गई. शेफाली ने बिना देरी किए गेंद को पकड़कर नॉन स्ट्राइक एंड पर थ्रो मार दिया. 


 ये भी पढ़ें 
दुनिया की सबसे ऊंची इमारत 'बुर्ज खलीफा' पर भारतीय टीम की नई T20 World Cup जर्सी का हुआ दीदार, देखें Video
केकेआर से मिली हार के बाद रोते दिखे ऋषभ पंत, पृथ्वी शॉ के आंखों से भी निकले आंसू, देखें Video
वेंकटेश अय्यर ने एक हाथ से लगाया अजीबोगरीब शॉट, फैन्स बोले- 'वन हैंडेड हेलीकॉप्टर शॉट'
हेटमायर आउट होने के बाद पहुंच गए थे डगआउट में, फिर हुआ ऐसा गजब, अंपायर को बुलाना पड़ा- Video

शेफाली द्वारा मारा गया थ्रो इतला सॉलिड होता है कि गेंद सीधे स्टंप पर जाकर लग जाती है. जिससे बल्लेबाज एनाबेल सदरलैंड रन आउट हो जाती हैं.  सदरलैंड को वापस अपने क्रीज में आने का मौका ही नहीं मिल पाता था. 

दूसरी ओर बल्लेबाजी के दौरान शेफाली कोई खास कमाल नहीं कर पाती हैं और केवल 8 रन बनाकर आउट हो जाती है. लेकिन एलिसा हीली (Alyssa Healy) तेजी से रन बनाकर सिडनी को शानदार जीत दिलाने में सफल रहती है. हीली केवल 27 गेंद पर 57 रन बनाने में सफल रहती हैं. अपनी पारी में एलिसा 11 चौके जड़ देती हैं. एलिसा को ही उनकी शानदार पारी के लिए मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा जाता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: ICC T20 World Cup : महेंद्र सिंह धोनी होंगे टीम इंडिया के मेंटॉर, BCCI ने किया ऐलान . ​