IPL 2021 Final: चेन्नई-कोलकाता के बीच सुपरहिट फाइनल, फैन्स से नहीं हो रहा इंतजार, सोशल मीडिया पर मीम्स की बारिश

IPL 2021 Final: चेन्नई सुपरकिंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच आईपीएल का फाइनल (Chennai vs Kolkata, Final) दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम (Dubai International Cricket Stadium, Dubai) में खेला जाएगा.

IPL 2021 Final: चेन्नई सुपरकिंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच आईपीएल का फाइनल (Chennai vs Kolkata, Final) दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम (Dubai International Cricket Stadium, Dubai) में खेला जाएगा. दोनों ही टीमों ने इस सीजन में अच्छा खेल दिखाया है और टीम फाइऩल में पहुंच पाने में सफल रही है. पिछले मैच में केकेआऱ ने दिल्ली को हराकर तीसरी बार फाइनल में पहुंची तो वहीं सीएसके 9वीं बार आईपीएल के फाइनल में पहुंची है. धोनी की टीम चौंथी बार खिताब जीतने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगाएगी. दूसरी ओर केकेआर भी एक और खिताब जीतने की भरपूर कोशिश में होगी. दोनों टीमों के बीच 26 मैच हुए हैं जिसमें 16 मैच में जीत सीएसके की हुई है और 8 बार केकेआर की टीम मैच जीतने में सफल रही है.

IPL 2021 Final: केकेआऱ के खिलाफ धोनी बनाएंगे टी-20 में सबसे बड़ा World Record, ऐसा करने वाले पहले कप्तान होंगे

इस सीजन में सीएसके ने चेस करते हुए 6 मैच में जीत हासिल की है जो उनकी काबिलियत को दर्शाता है. केकेआर की टीम टॉस जीतकर पहले सीएसके को बल्लेबाजी के लिए कह सकता है. सोशल मीडिया पर फैन्स अभी से ही बड़े फाइनल की तैयारी में अपनी उत्सुकता जाहिर कर रहे हैं. फैन्स ट्वीट कर इस मैच का बेसर्बी से इंतजार करते नजर आ रहे हैं. 

 ये भी पढ़ें 
दुनिया की सबसे ऊंची इमारत 'बुर्ज खलीफा' पर भारतीय टीम की नई T20 World Cup जर्सी का हुआ दीदार, देखें Video
केकेआर से मिली हार के बाद रोते दिखे ऋषभ पंत, पृथ्वी शॉ के आंखों से भी निकले आंसू, देखें Video
वेंकटेश अय्यर ने एक हाथ से लगाया अजीबोगरीब शॉट, फैन्स बोले- 'वन हैंडेड हेलीकॉप्टर शॉट'
हेटमायर आउट होने के बाद पहुंच गए थे डगआउट में, फिर हुआ ऐसा गजब, अंपायर को बुलाना पड़ा- Video


सोशल मीडिया 'कू' औऱ 'ट्विटर' पर लोग लगातार इस बड़े फाइनस के लिए अपने रिएक्शन साझा कर रहे हैं. यह मैच आज शाम साढ़े 7 बजे से खेला जाएगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि इस सीजन में 2 बार केकेआर और सीएसके का सामना हुआ है जिसमें दोनों मैच में सीएसके को जीत मिली थी. ऐसे में यकीनन सीएसके का पलड़ा इस मैच में भारी है. सीएसके लिए खुशी की बात ये है कि एम एस धोनी (MS Dhoni) ने पिछला मैच अपनी टीम को जीताया है, जिससे यह मैच और भी ज्यादा दिलचस्प बन पड़ा है.