शादी की पांचवीं सालगिरह पर रोमांटिक हुए किंग कोहली, क्वीन अनुष्का शर्मा के लिए लिखा प्यारा मैसेज

Wedding Anniversary Virat kohli-Anushka: शादी की पांचवीं सालगिरह पर विराट कोहली ने अपनी बीवी अनुष्का शर्मा (Virat kohli-Anushka) के लिए प्यारा पोस्ट किया है जो खूब वायरल हो रहा है.

शादी की पांचवीं सालगिरह पर रोमांटिक हुए किंग कोहली, क्वीन अनुष्का शर्मा के लिए लिखा प्यारा मैसेज

शादी की सालगिरह पर रोमांटिंक हुए किंग कोहली

Wedding Anniversary Virat kohli-Anushka: शादी की पांचवीं सालगिरह पर विराट कोहली ने अपनी बीवी अनुष्का शर्मा (Virat kohli-Anushka) के लिए प्यारा पोस्ट किया है जो खूब वायरल हो रहा है. कोहली ने एक प्यारी सी तस्वीर शेयर किया है. तस्वीर शेयर कर कोहली ने कैप्शन में लिखा, 'एक अनंत सफर के पांच साल पूरे हुए हैं. आपको पाकर मैं कितना धन्य हूं, आपको दिल की गहराइयों से प्यार.' कोहली के इस प्यारे से मैसेज के बाद अनुष्का ने भी कमेंट किया और जो बातें लिखी है वह फैन्स का ध्यान अपनी ओर खिंच रहा है. दरअसल, अनुष्का ने कोहली के पोस्ट पर कमेंट किया और लिखा, 'भगवान का शुक्र है कि आप 'पेबैक' पोस्ट के लिए नहीं गए..'

दरअसल, अनुष्का ने भी शादी की सालगिरह पर एक पोस्ट किया है जो खूब वायरल हो रहा है. कोहली के साथ अनुष्का शर्मा ने दो तस्वीर शेयर की जिसमें एक तस्वीर उनकी ही फिल्म परी से है तो वहीं दूसरी तस्वीर में दोनों कपल के तौर पर चहक रहे हैं. यही कारण है कि अनुष्का ने कमेंट कर 'पेबैक पोक्ट' की बात की है. 

वहीं, बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे वनडे में कोहली ने अपने वनडे करियर का 44वां शतक ठोका और साथ ही इंटरनेशनल क्रिकेट का 72वां शतक लगाकर धमाल मचा दिया. अब कोहली इंटरनेशनल क्रिकेट में सबसे ज्यादा शतक लगाने वाले दुनिया के दूसरे बल्लेबाज बन गए हैं. सचिन तेंदुलकर के नाम इंटरनेशनल क्रिकेट में सबसे ज्यादा शतक लगाने (100) का रिकॉर्ड है.  


कोहली ने 72वीं सेंचुरी ठोककर रिकी पोंटिंग को रिकॉर्ड को तोड़ दिया है. अब कोहली बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में खेलते हुए नजर आने वाले हैं. हाल ही में एशिया कप 2022 में कोहली ने टी-20 इंटरनेशनल में अपने करियर का पहला शतक लगाया था. अब वनडे में भी कोहली ने शतक लगा दिया है. अब देखना है कि टेस्ट में शतक लगाने का सूखा कोहली कब खत्म करते हैं. 

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com