51 पारियों बाद विराट का शून्य : जानिए बैंगलोर और गुजरात के बीच के कुछ रोमांचक आंकड़े

51 पारियों बाद विराट का शून्य : जानिए बैंगलोर और गुजरात के बीच के कुछ रोमांचक आंकड़े

विराट कोहली इस आईपीएल सीजन में 4 शतक बना चुके हैं (फाइल फोटो)

इंटरनेशनल क्रिकेट के बाद अब आईपीएल में भी शानदार फॉर्म या यूं कहें कि 'फॉर्म ऑफ लाइफ' में चल रहे विराट कोहली के लिए व्यक्तिगत रूप से क्वालिफायर 1 का मुकाबला खास नहीं रहा और वह शून्य पर आउट हो गए। ऐसा 51 टी-20 पारियों के बाद हुआ है, जब विराट कोहली अपना खाता खोलने में नाकाम रहे। इससे पहले वह 2014 में आईपीएल-7 में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ शून्य पर आउट हुए थे।
 
वॉटसन छाए
जहां विराट का बल्ला खामोश रहा, वहीं दूसरी ओर शेन वॉटसन के लिए यह मैच बेहद खास रहा। शेन वाटसन ने मंगलवार को किसी भी घरेलू टी-20 लीग में अपना सबसे बेहतर प्रदर्शन किया।

उन्होंने 29 रन देकर 4 विकेट लिए। इससे पहले इस फ़ॉर्मेट में उन्होंने 2010-11 में इंग्लैंड के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया की ओर से खेलते हुए 11 रन पर 4 विकेट लिए थे।

दूसरी सबसे बड़ी साझेदारी
एबी डिविलियर्स और इकबाल अब्दुल्ला के बीच सातवें विकेट के लिए 91* रनों की साझेदारी हुई, जो आईपीएल में इस विकेट के लिए दूसरी सबसे बड़ी साझेदारी है। इससे पहले हरभजन सिंह और सुचित के बीच 2015 में सातवें विकेट के लिए 100 रनों की साझेदारी हुई थी।

कुलकर्णी के नाम पॉवरप्ले में सबसे अधिक विकेट
इस सीज़न धवन कुलकर्णी ने पावरप्ले में सबसे ज़्यादा 14 विकेट लिए हैं। उनसे ज़्यादा विकेट पहले 6 ओवरों में भुवनेश्वर कुमार के नाम हैं जिन्होंने 9 विकेट लिए हैं।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com